Move to Jagran APP

Coronavirus : लुधियाना में काेराेना की दूसरी लहर, 840 सक्रिय केसाें के साथ रिकवरी रेट भी गिरा

Coronavirus पिछले 24 घंटे में 45 मरीज स्वस्थ हुए हैं। सक्रिय केसों के बढऩे से रिकवरी रेट में भी गिरावट आ रही है। जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर गिरकर 92.18 फीसद पर आ गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 08:46 AM (IST)
Coronavirus : लुधियाना में काेराेना की दूसरी लहर, 840 सक्रिय केसाें के साथ रिकवरी रेट भी गिरा
शहर में काेराेना का खतरा एक बार फिर मंडरा रहा है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus : शहर में काेराेना का खतरा एक बार फिर मंडरा रहा है। नए मामले बढ़ने से सेहत विभाग अाैर जिला प्रशासन में हड़कंप है। चिंता की बात यह भी है कि नए मामलों के बढऩे से सोमवार को सक्रिय केस 840 पहुंच गए।

loksabha election banner

इससे एक दिन पहले रविवार को यह संख्या 795 थी। इनमें से 652 एक्टिव केस होम आइसोलेट हैं, जबकि 16 मरीज सिविल अस्पताल और 82 निजी अस्पतालों में भर्ती हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 45 मरीज स्वस्थ हुए हैं। सक्रिय केसों के बढऩे से रिकवरी रेट में भी गिरावट आ रही है। जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर गिरकर 92.18 फीसद पर आ गई है।

किस प्राइवेट अस्पताल में कितने संक्रमित भर्ती

निजी अस्पतालों की बात करें, तो सबसे अधिक 31 मरीज डीएमसीएच में हैं जबकि सीएमसीएच में 20, एसपीएस अस्पताल में 12, फोर्टिस अस्पताल में 7 और मोहनदेई ओसवाल अस्पताल में 8 मरीज हैं। दीप अस्पताल में दो, पंचम अस्पताल व सिद्धू अस्पताल में एक एक मरीज है। इनमें से लुधियाना के दो मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.