Move to Jagran APP

Fraud In Ludhiana: बैंक से प्रापर्टी लोन दिलाने का झांसा देकर 35 हजार की ठगी, जानें पूरा मामला

Fraud In Ludhiana बैंक से प्रापर्टी लोन दिलाने का झांसा देकर नौसरबाज ने महिला से 35 लाख रुपये की ठगी मार ली। इतना ही नहीं उसने महिला से 1-1 हजार रुपये के 8 स्टांप पेपर तथा साइन किए हुए 25 चेक भी ले लिए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 01:33 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 01:33 PM (IST)
Fraud In Ludhiana: बैंक से प्रापर्टी लोन दिलाने का झांसा देकर 35 हजार की ठगी, जानें पूरा मामला
नौसरबाज ने महिला से 35 लाख रुपये की ठगी की। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Fraud In Ludhiana: बैंक से प्रापर्टी लोन दिलाने का झांसा देकर नौसरबाज ने महिला से 35 लाख रुपये की ठगी मार ली। इतना ही नहीं, उसने महिला से 1-1 हजार रुपये के 8 स्टांप पेपर तथा साइन किए हुए 25 चेक भी ले लिए। अब थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी तथा अमानत में ख्यानत के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचाना दोराहा के मधु मांगट स्ट्रीट निवासी करण कांगड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने सिविल लाइंस घुमार मंडी निवासी महिला रेखा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। फरवरी 2020 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि आरोपित ने उसे उसकी प्रापर्टी पर लोन कराने का झांसा दिया। उसके बदले में उसने उससे उक्त रकम तथा दस्तावेज ले लिए। मगर बाद में न तो उसका लोन कराके दिया और न ही उसके पैसे और दस्तावेज लौटाए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में फैक्ट्री वर्कर का कारनामा, मालिक की अलमारी से 4.55 लाख चुरा अपने अकाउंट में कराए जमा

आरोपित पहले भी कई लोगों से कर चुका है लाखों की ठगी

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले भी आरोपित पर लोन दिलाने का झांसा देकर कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में केस दर्ज हैं। गाैरतलब है कि शहर में काेराेना संकट के बीच धाेखाधड़ी और साइबर अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। साइबर सेल भी ऐसे कई मामलाें की जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के लोहा कारोबारी ने की 175 करोड़ की Bogus Billing, सात फर्जी फर्में बना लगाया 31.5 करोड़ का चूना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.