जेएनएन, लुधियाना।  कई महीनों से वेतन न मिलने पर और रोजाना केवल आश्वासन मिलने एवं टालमटोल के रवैये से परेशान होकर एसबीआइ क्रेडिट कार्ड कर्मचारियों ने धरना दिया। यह धरना फिरोजपुर रोड स्थित एसबीआइ क्रेडिट कार्ड कार्यालय के सामने धरना दिया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि प्रबंधन की ओर से उनका वेतन देने के लिए पिछले तीन महीनों की ओर से आनाकानी की जा रही है। इस दौरान ब्रांच का अन्य स्टाफ भी कार्यालय बंद करके चला गया।

बैंक के स्थानीय अधिकारियों के समझाने के बावजूद भी कर्मचारी कार्यालय खोलने और काम करने को राजी नहीं हो हुए। अब जोनल मैनेजर अंकुश जायसवाल को मौके को मौके पर बुलाया गया। प्रदर्शनकारी काला सिंह, मोहम्मद ताबरेज, जोगा सिंह, अर्पण एंव हरप्रीत सिंह ने कहा कि हमारे वेतन तीन-तीन महीने से नहीं दिए जाते  हैं और कहा जाता है कि आधा वेतन ले लो व बाकी बाद में देंगे। ऐसे में परिवार का गुजारा करना मुश्किल हो रहा है।

कर्मचारियों ने कहा कि कई बार मांग उठाने के बावजूद जब हमारा वेतन न मिला तो हमें प्रदर्शन का रास्ता अपनाना पड़ा। बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर अनिल कुमार के मुताबिक केवल दो लोगों का वेतन ही रुका है। जल्द ही इन कर्मचारियों की समस्या का हल हो जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!