Move to Jagran APP

लुधियाना में एयर इंडिया का सिक्‍योरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव, फ्लाइट में दिल्‍ली से लौटा था

डिस्ट्रिक एपिडिमोलॉजिस्ट डॉ. रमेश ने बताया कि पॉजिटिव आया 50 वर्षीय व्यक्ति एयर इंडिया में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करता है। एक साल पहले उसकी साहनेवाल में पोस्टिंग हुई है।

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2020 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 05:01 AM (IST)
लुधियाना में एयर इंडिया का सिक्‍योरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव, फ्लाइट में दिल्‍ली से लौटा था
लुधियाना में एयर इंडिया का सिक्‍योरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव, फ्लाइट में दिल्‍ली से लौटा था

लुधियाना, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद सोमवार को घरेलू विमान सेवा की शुरुआत हुई। लुधियाना के साहनेवाल एयरपोर्ट पर भी दिल्ली से सोमवार को एयर इंडिया की एलायंस एयर की फ्लाइट दोपहर ढाई बजे पहुंची। इस फ्लाइट से कुल 11 यात्री एयरपोर्ट पर उतरे। इसमें से एक यात्री एयर इंडिया का स्टाफ भी था, जो साहनेवाल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर ड्यूटी करता है। यह सिक्योरिटी गार्ड सेहत विभाग द्वारा करवाई गई जांच में कोरोना पॉजिटिव आ गया है।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने एयरपोर्ट पर ड्यूटी देने वाले इस सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव आने की पुष्टि की। डिस्ट्रिक एपिडिमोलॉजिस्ट डॉ. रमेश ने बताया कि पॉजिटिव आया 50 वर्षीय व्यक्ति एयर इंडिया में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करता है। एक साल पहले उसकी साहनेवाल में पोस्टिंग हुई है। लॉकडाउन के समय दिल्ली में अपने घर चला गया था। करीब दो महीने बाद सोमवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से लुधियाना लौटा। इस सिक्योरिटी गार्ड के अलावा दस और यात्री भी साहनेवाल उतरे थे। 

इसके बाद सभी यात्रियों की स्‍क्रीनिंग की और सैंपल ले लिए थे। सिक्योरिटी गार्ड को साहनेवाल एयरपोर्ट के इंप्लाइज के लिए बनाए गए हॉस्टल में क्वारंटाइन कर दिया गया था। मंगलवार रात्रि आई रिपोर्ट में उसके पॉजिटिव आने पर उसे तत्काल मदर एंड चाइल्ड अस्पताल में शिफ्ट किया गया। डॉ. रमेश ने बताया कि साहनेवाल एयरपोर्ट अथॉरिटी को इस बारे में सूचित कर दिया गया है जबकि दूसरे दस यात्रियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

115 सैंपल में से 114 की रिपोर्ट नेगटिव

सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज पटियाला में सोमवार को 115 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें से 114 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इनमें चार विदेशी यात्री भी शामिल हैं जबकि एक सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह एयर इंडिया का 50 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.