Move to Jagran APP

लुधियाना में शिअद-बसपा समर्थकों ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल का पुतला फूंका, जानें क्या है मामला

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे हरप्रीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने बिजली प्लांट बंद करवाने की याचिका दायर की है। इसकाे लेकर पंजाब के लाेगाें में गुस्सा है। शिरोमणि अकाली दल व बहुजन समाज पार्टी ने जमालपुर चौक पर उनका पुतला जलाकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 02:57 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 02:57 PM (IST)
लुधियाना में शिअद-बसपा समर्थकों ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल का पुतला फूंका, जानें क्या है मामला
शिअद-बसपा के समर्थकों ने वीरवार काे आदमी पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। (जागरण)

लुधियाना, जागरण संवाददाता। शिअद-बसपा के समर्थकों ने वीरवार काे चंडीगढ़ रोड पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आम आदमी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे हरप्रीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने बिजली प्लांट बंद करवाने की याचिका दायर की है। इसकाे लेकर पंजाब के लाेगाें में गुस्सा है। शिरोमणि अकाली दल व बहुजन समाज पार्टी ने जमालपुर चौक पर उनका पुतला जलाकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसमें मुख्य रूप से हरदेव सिंह सोढ़ी शामिल हुए।

loksabha election banner

इस मौके सोढ़ी, गुरमीत सिंह, गुरदीप सिंह व सुखदेव सिंह कौशल कुमार पप्पू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में दबदबा बनाने के लिए तरह-तरह का हथकंडा अपना रहे हैं जो जनता कभी सफल नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता गलत बयानबाजी कर पंजाब का माहाैल खराब कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केजरीवाल को पंजाब में नहीं आने दिया जाएगा अगर वह प्रवेश करते हैं तो उसके खिलाफ जोरदार रोष मार्च निकाला जाएगा।

यह भी पढ़ें-Snatching in Ludhiana: दुकान में घुसे बदमाश ने युवती के गले में पहनी सोने की चेन व लाॅकेट झपटा, चार घंटे बाद काबू

पंजाब के खिलाफ साजिश का हिस्सा है केजरीवाल का सुप्रीम कोर्ट जाना : शिअद

गाैरतलब है कि कुछ दिन पहले शिअद नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल का पंजाब विरोधी एजेंडा सामने आ गया है। पंजाब में किसान, उद्योग, छोटे व्यापारी, आम लोग बिजली संकट का सामना कर रहे हैं। ऐसे में केजरीवाल का थर्मल प्लांटों को बंद करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना किसी साजिश का हिस्सा लग रहा है। आप चाहती है कि पंजाब में बिजली का संकट और गहरा जाए ताकि केजरीवाल इस मामले में राजनीति कर सकें।

यह भी पढ़ें-मेरठ की टाम ब्वाय से तीन लड़कियों ने की पंजाब में ठगी, लिंग परिवर्तन कर करना चाहती थी युवती से शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.