खन्ना, (लुधियाना)। यहां नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। चंडीगढ़ के मनीमाजरा के एक कारोबारी की चलती मर्सिडीज कार में अचानक आग लग गई। आग ने तेजी से कार को अपनी चपेट में लिया और यह धू-धू कर जलने लगी। शुक्र रहा कि कारोबारी अपनी मां को लेकर समय रहते कार से बाहर आने में कामयाब रहा और उनकी जान बच गई। कार में आग लगने से वहां चारों ओर धुआं छा गया।

हादसा खन्ना और लुधियाना के बीच पड़ते गांव लिबड़ा के पास फ्लाईओवर के ऊपर हुआ। आग लगते ही किसी राहगीर ने सूचना फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक मर्सिडीज जल गई थी। चंडीगढ़ के मनीमाजरा निवासी नीरज कौशल ने बताया कि वह चंडीगढ़ से लुधियाना अपनी मां के साथ किसी काम से जा रहे थे। गांव लिबड़ा के पास अचानक उनकी चलती कार में आग लग गई। जब तक वह कुछ समझ पाते आग काफी बढ़ गई। उन्‍होंने तुरंत कार रोकी और मां को कार से बाहर निकले।

यह भी पढें: Bigg Boss के घर में अब मचेगा घमासान, शहनाज की दुश्मन हिमांशी करेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

फायर ब्रिगेड विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वह तुरंत मौके के लिए निकल गए थे। रास्ते में ट्रैफिक जाम होने की वजह करीब दस मिनट की देरी हुई। कार को आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कार मालिक के अनुसार आग इंजन से शुरू हुई और कार को अपनी चपेट में ले लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: सिद्घू पर गर्माई सियासत, भाजपा में लौटने व अमित शाह से भेंट की कयासबाजी से बढ़ी हलचल

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!