संस, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: सराभा नगर के नजदीक एक साइकिल सवार युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। जिसकी शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस ने गांव मंसूरा निवासी बलजिंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 3 जुलाई की दोपहर वह अपनी साइकिल पर पक्खोवाल रोड जा रहा था। जब वह कान्वेंट स्कूल सराभा नगर के समीप पहुंचा तो पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने उसे घेर लिया। जिन्होंने उसका मोबाइल छीना और फरार हो गए। जिसकी शिकायत उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें-Bhagwant Mann Wedding Photo's: पंजाब के सीएम भगवंत मान की शादी की पहली तस्वीर, डा. गुरप्रीत कौर से बंधे परिणय सूत्र में

पैदल जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अफीम बरामद

लुधियाना। आत्म पार्क के नजदीक पैदल जा रहे एक युवक को पुलिस ने अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम कमला नगर अब्दुल्लापुर बस्ती निवासी जसविंदर सिंह है। थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार 6 जुलाई को उनकी पुलिस टीम आत्म नगर पुल के नीचे मौजूद थी। जहां आरोपित पैदल आता दिखाई दिया। जिसने हाथ में एक लिफाफा पकड़ा हुआ था। शक के आधार पर पुलिस ने उसे रोककर जब तलाशी ली तो उसके लिफाफे से 400 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। गाैरतलब है कि शहर में स्नैचिंग की वारदातें लगातार बढ़ रही है। इसके चलते लाेगाें में दहशत का माहाैल है।

यह भी पढ़ें-Bhagwant Mann से पहले इस पूर्व विधायक ने भी की थी दूसरी शादी, पढ़ें पूर्व सीएम चन्नी के करीबी निम्मा की लव स्टाेरी

Edited By: Vipin Kumar