जेएनएन, खन्ना। हाईवे पर लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अब ताजा घटना सोमवार की रात जीटी रोड पर खन्ना के पास बीजा में हुई। वहां चार लुटेरों ने एक कार सवार महिला से सोने के जेवरात छीनने के बाद उसे गोली मार दी। गंभीर हालत में महिला को लुधियाना के एसपीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार शाम को उसकी मौत हो गई।

राकेश कुमार निवासी ताजपुर रोड लुधियाना पत्नी राधिका गाबा (38) के साथ सोमवार की रात अपनी डस्टर कार (नंबर पीबी10 ईटी 0975) में चंडीगढ़ से वापस लुधियाना जा रहे थे। गांव बीजा के पास करीब 11 बजे शौच करने के लिए राकेश कुमार ने सड़क किनारे कार रोकी। तभी दो मोटरसाइकिलों पर चार हथियारबंद लुटेरे आए।

बताते हैं कि उन्होंने राधिका पर पिस्तौल तानते हुए सोने के जेवरात देने को कहा। राधिका ने अपनी सोने की चेन, अंगूठी और पर्स भी लुटेरों को दे दिया। उसने एक अंगूठी देने से इंकार किया तो लुटेरे ने गोली चला दी जो राधिका के सिर में लगी। फिर लुटेरे तुरंत वहां से अपने मोटरसाइकिलों पर निकल गए। गोली लगने से राधिका लहूलुहान हो गई। राकेश तुरंत कार में पत्नी को लेकर सीधे एसपीएस अस्पताल में पहुंचा। वहां उसे आइसीयू में भर्ती करते हुए इलाज शुरू किया गया पर उसकी हालत काफी नाजुक थी और मंगलवार शाम को उसकी मौत हो गई।

राकेश को घटनास्थल की सही जानकारी नहीं

जानकारी के अनुसार अंधेरा होने के कारण राकेश कुमार बीजा में वारदात वाली जगह नहीं पहचान सके। घटना होने पर वह आनन-फानन में लहूलुहान पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा था। जब उससे पुलिस ने जगह के बारे में पूछा तो उसे सही जानकारी नहीं थी। उसने सिर्फ यह बताया कि करीब छह किलोमीटर पीछे मैकडॉनल्ड निकला था। इस पर पुलिस ने अनुमान लगाया कि वारदात बीजा के करीब गांव मोहनपुर के पास हुई है। पुलिस को कार में से एक चला कारतूस भी मिला है। उसे जांच के लिए लैब में भेजा गया है।

आरोपितों को पकडऩे को बनाई टीमें: एसपी

खन्ना के एसपी (आई) जसवीर सिंह ने कहा कि आरोपितों को पकडऩे के लिए भी टीमें बनाई गई हैं। राकेश कुमार के बयानों पर हत्या, लूट और आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की टीमें बनाकर सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। आसपास के इलाके के संदिग्धों की भी तफ्तीश की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!