जासं, लुधियाना। चेत सिंह नगर इलाके में एक दर्जन लोगों ने पुलिस कांस्टेबल पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसकी इंडेवर गाड़ी छीन की फरार हो गए। अब थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुरपाल नगर की गली नंबर 1 निवासी सरप्रीत सिंह व उसके 12 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस बठिंडा के गोनियाना निवासी कांस्टेबल बलदेव सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि वो एंटी नारकोटिक सेल टीम में तैनात है। शनिवार रात 11.30 बजे वो अपनी सफेद रंग की इंडेवर गाड़ी नंबर पीबी11बीसी 4848 पर अपने साथी कांस्टेबल परमजीत सिंह समेत सवार होकर गश्त के लिए निकला था। चेत सिंह नगर स्थित शराब के ठेके के पास परमजीत पैदल राउंड लगाने के लिए चला गया। गली में सरप्रीत पहले से अपने 11-12 साथियों समेत खड़ा था।

सरप्रीत सिंह को बलदेव सिंह पहले से जानता है। शक की बिनाह पर वह पूछताछ करने के लिए चला गया। जिस पर आरोपितों ने उसकी गाड़ी को घेर लिया। उसे नीचे उतार कर उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद उसकी वर्दी फाड़ दी। मोहल्ले में लोगों की भीड़ जमा होते देख आरोपित उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

जाब पुलिस में तैनात डीएसपी का मोबाइल फोन झपटा

वहीं बेखौफ घूम रहे बदमाशों ने पंजाब पुलिस में तैनात डीएसपी का मोबाइल फोन झपट लिया। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 निवासी डीएसपी सुखदेव सिंह की शिकायत पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो फिल्लौर किले में स्थित पंजाब पुलिस अकादमी में बतौर डीएसपी तैनात हैं। रविवार सुबह 6.30 बजे वो सेक्टर 32 स्थित देव अस्पताल के पास सैर कर रहा था। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल झपट कर विशाल मेगा मार्ट की और फरार हो गए। एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि घटना स्थल के आस पास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं है। इस लिए उस रूट पर आगे पीछे लगे कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

Edited By: Vipin Kumar