Move to Jagran APP

लोग बोले- नेता वोट मांगने आएं तो गुस्से का करना पड़ेगा सामना

सड़क का निर्माण न करवाए जाने से नाराज मोहल्ला निवासियों ने मंगलवार को नगर कौंसिल प्रधान के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 05:30 AM (IST)
लोग बोले- नेता वोट मांगने आएं तो गुस्से का करना पड़ेगा सामना
लोग बोले- नेता वोट मांगने आएं तो गुस्से का करना पड़ेगा सामना

संवाद सहयोगी, जगराओं : अगवाड रड़ा में पिछले लंबे समय से बेहद खस्ता हालत में पहुंच चुकी सड़क का निर्माण न करवाए जाने से नाराज मोहल्ला निवासियों ने मंगलवार को नगर कौंसिल प्रधान के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। मोहल्ला निवासी प्रेम ¨सह और सतपाल ¨सह ने बताया कि अगवाड रडा की मुख्य सड़क पर सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे हैं। थोड़ी बरसात से ही सड़क पर जमा बरसात का पानी छप्पड़ का रूप धारण कर लेता है। उन्होंने कई बार इस सड़क का निर्माण करवाने के लिए नगर कौंसिल के अधिकारियों को गुहार लगाई, प्रदर्शन भी किए लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

loksabha election banner

सितम यह है कि उनकी यह सड़क नगर कौंसिल की मौजूदा प्रधान चरनजीत कौर कल्याण के वार्ड का हिस्सा है। मोहल्ला निवासियों ने रोष जताते हुए कहा कि अगर उनकी यह सड़क नहीं बनाई गई तो उनके मोहल्ले में जगराओं की कोई भी राजनीतिक पार्टी का नेता वोट मांगने के लिए न आए। अगर कोई भी नेता भले ही वह किसी भी पार्टी का क्यों ना हो, अगर उनके मोहल्ले में वोट मांगने के लिए आएगा तो उन्हें उनके गुस्से का सामना करना पडे़गा। आने वाले दिनों में वह मोहल्ले के दोनों साइड पर बाकायदा बोर्ड लगाकर इस चेतावनी भी देंगे।

इस मौके सु¨रदरपाल ¨सह, रनजोत ¨सह, मलकीत ¨सह, कर्म ¨सह, गुरप्रीत ¨सह, पूरन ¨सह, जगजीत ¨सह, लाल ¨सह, हर¨जदर ¨सह, प्रीतम ¨सह, गुरचरन ¨सह, जसवीर कौर, मनजीत कौर, करनैल कौर, हरबंस कौर, हर¨जदर कौर, सुरजीत कौर, दर्शन कौर, सुख¨वदर कौर, बलजीत कौर, गुरमेल कौर, भजन कौर, हरबंस कौर, कुलदीप कौर तथा सवरनजीत कौर सहित अन्य उपस्थित थे। अगले कुछ दिनों में शुरू हो जाएगा निर्माण: प्रधान

इस संबंधी बात करने पर नगर कौंसिल की प्रधान चरनजीत कौर कल्याण ने कहा कि इस सड़क का टेंडर पास हुआ है। अगले कुछ दिनों में इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.