Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में 2 की गई जान; 2 बच्चे घायल

Road Accident In Ludhiana शहर में धुंध के माैसम में सड़क हादसे बढ़ गए हैं। साेमवार काे सड़क हादसों में दो लाेगाें की मौत हाे गई जबकि 2 बच्चे घायल हाे गए हैं। उनका अस्पतालाें में इलाज चल रहा है।

By Rajan Kumar Edited By: Vipin KumarPublished: Mon, 28 Nov 2022 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 02:04 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में 2 की गई जान; 2 बच्चे घायल
Road Accident In Ludhiana: सड़क हादसाें में 2 लाेगाें की माैत। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: शहर में विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की माैत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने दो अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हंबड़ां रोड गांव फागला के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने थ्री-व्हीलर को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में थ्री-व्हीलर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान राजिंद्रा अस्पताल पटियाला में उसकी मौत हो गई। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

हवलदार हरदीप सिंह ने बताया कि उक्त केस फतेहगंज मोहल्ला निवासी देवन कुकरेजा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 नवंबर के दिन उसका भाई तरुण कुमार (40) आटो रिक्शा पर हंबड़ा स्थित सतकार गत्ता फैक्ट्री में गत्ता छोड़ने के लिए जा रहा था। हंबड़ां रोड गांव फागला के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसके थ्री-व्हीलर को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इलाज के दौरान 26 नवंबर को उसकी मौत हो गई।

कूमकलां के गांव टेडेवाल इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक तथा उसके दो बच्चे घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक के इलाज के लिए उसे राजिंद्रा अस्पताल पटियाला ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव प्रतापगढ़ निवासी जीवन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 नवंबर को उसका बेटा गुरदियाल सिंह (26) अपने बच्चों समेत मोटरसाइकिल पर सवार होकर माछीवाड़ा साहिब जा रहा था। गांव टेडेवाल से थोड़ा आगे किसी अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें-Punjab: अमृतपाल सिंह का समर्थन पड़ा महंगा, माेगा कांग्रेस के पूर्व प्रभारी कमलजीत बराड़ काे पार्टी ने निकाला

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: लुधियाना और बठिंडा में कड़ाके की ठंड, लोगों की छूटी कंपकंपी; पढ़िये IMD का ताजा अलर्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.