जागरण संवाददाता, लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: शहर में विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की माैत हो गई जबकि दो बच्चे घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने दो अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। हंबड़ां रोड गांव फागला के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने थ्री-व्हीलर को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में थ्री-व्हीलर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान राजिंद्रा अस्पताल पटियाला में उसकी मौत हो गई। अब थाना लाडोवाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

हवलदार हरदीप सिंह ने बताया कि उक्त केस फतेहगंज मोहल्ला निवासी देवन कुकरेजा की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 नवंबर के दिन उसका भाई तरुण कुमार (40) आटो रिक्शा पर हंबड़ा स्थित सतकार गत्ता फैक्ट्री में गत्ता छोड़ने के लिए जा रहा था। हंबड़ां रोड गांव फागला के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसके थ्री-व्हीलर को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इलाज के दौरान 26 नवंबर को उसकी मौत हो गई।

कूमकलां के गांव टेडेवाल इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार युवक तथा उसके दो बच्चे घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक के इलाज के लिए उसे राजिंद्रा अस्पताल पटियाला ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अब थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव प्रतापगढ़ निवासी जीवन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 27 नवंबर को उसका बेटा गुरदियाल सिंह (26) अपने बच्चों समेत मोटरसाइकिल पर सवार होकर माछीवाड़ा साहिब जा रहा था। गांव टेडेवाल से थोड़ा आगे किसी अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें-Punjab: अमृतपाल सिंह का समर्थन पड़ा महंगा, माेगा कांग्रेस के पूर्व प्रभारी कमलजीत बराड़ काे पार्टी ने निकाला

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: लुधियाना और बठिंडा में कड़ाके की ठंड, लोगों की छूटी कंपकंपी; पढ़िये IMD का ताजा अलर्ट

Edited By: Vipin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट