Move to Jagran APP

Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार ट्रक ने खाना बना रहे ड्राइवर को कुचला, वेयरहाउस के बाहर हादसा

Road Accident In Ludhiana शहर में सड़क हादसाें की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। मंगलवार काे घवद्दी रोड स्थित शराब वेयर हाउस के बाहर अंधाधुंध बैक जा रहे ट्रक ने खेतों में खाना बना रहे अन्य ट्रक के ड्राइवर को कुचल दिया।

By Rajan Kumar Edited By: Vipin KumarPublished: Tue, 04 Oct 2022 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 12:34 PM (IST)
Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार ट्रक ने खाना बना रहे ड्राइवर को कुचला, वेयरहाउस के बाहर हादसा
Road Accident In Ludhiana: तेज रफ्तार ट्रक ने ड्राइवर काे कुचला। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Road Accident In Ludhiana: गांव सरींह के घवद्दी रोड स्थित शराब वेयर हाउस के बाहर अंधाधुंध बैक जा रहे ट्रक ने खेतों में खाना बना रहे अन्य ट्रक के ड्राइवर को कुचल दिया। जिससे वहीं पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। हवलदार सलविंदरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान तरनतारन की थाना गोविंदवाल के गांव जामा राय निवासी दिलबाग सिंह के रूप में हुई।

loksabha election banner

हिमाचल का रहने वाला था रविंदर सिंह

पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के गांव भोगपुर निवासी विक्रांत सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 2 अक्टूबर को उसका चाचा हिमाचल प्रदेश के गांव महादेव निवासी रविंदर सिंह गांव सरींह-घवद्दी रोड पर बने शराब के वेयरहाउस में अपने ट्रक एचपी12डी 5233 पर लोड शराब को उतारने के लिए आया था।

पार्किंग में ट्रक खड़ा कर बना रहा था खाना

रविंदर अपने ट्रक को खेतों में बनी पार्किंग में खड़ी कर दिया और वहीं बैठ कर खाना बनाने लग गया। उसी दौरान अपनी शराब से भरी गाड़ी अनलोड करने आए आरोपित ने बिना हेडलाइट जलाए अपना ट्रक बैक करना शुरू कर दिया। जो उसके चाचा देविंदर सिंह को कुचलते हुए ऊपर से निकल गया। हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

लुधियाना में बढ़ रहे हादसे

गाैरतलब है कि पंजाब के औद्याेगिक शहर लुधियाना में हादसाें की तादाद लगातार बढ़ रही है। इसका सबसे बड़ा कारण वाहन काे अधिक स्पीड से चलाना है। कई बार नशे में भी चालक हादसाें का शिकार हाे जाते हैं। एनसीआरबी के आंकड़ाें पर नजर डालें ताे लुधियाना सड़क हादसाें के मामले में देशभर में पाचवें स्थान पर है। औद्याेगिक शहर हाेने के कारण यहां दूसरे शहराें के लाेग भी ज्यादा आते हैं।

यह भी पढ़ें-प्यार ने बनाया चाेरः गर्लफ्रेंड काे खुश करने के लिए तैयार किया गिरोह, ढाई महीने में चाेरी की सैकड़ों गाड़ियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.