जेएनएन, मुल्लांपुर दाखा। थाना दाखा पुलिस ने बुधवार को सेवानिवृत डॉक्टर को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही दूसरे मामले में एक और आरोपित से नशीला पाउडर बरामद किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जिला लुधियाना देहात के एसएसपी संदीप गोयल के निर्देशों के बाद पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। थाना दाखा एएसआइ सुखमंदर सिंह ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि डॉक्टर हरी सिंह खटड़ा लंबे समय से नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता आ रहा है। जब वह अपनी पुलिस पार्टी के साथ ङ्क्षलक रोड मुल्लांपुर मौजूद थे तो सामने से आ रहे एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम डॉ. हरी सिंह खटड़ा पुत्र सुरजीत सिंह निवासी कोहिनूर पार्क लुधियाना बताया। उसके पास मौजूद लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से 1150 नशीली गोलियां और 35 सरिंजों के अलावा 3300 रुपये की नकदी बरामद हुई। डॉ. हरी सिंह गांव नारंगवाल के सरकारी अस्पताल से सेवानिवृत हो चुका है। इस समय मुल्लांपुर लिंक रोड पर अपना क्लीनिक चलाता है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर पहले भी पकड़ा गया था।

नशीले पाउडर के साथ आरोपित काबू, 15 हजार बरामद

दूसरे मामले में एसआइ जरनैल सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव जांगपुर से रकबा टी प्वाइंट पर मौजूद थे। इस दौरान एक व्यक्ति को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 270 ग्राम नशीला पाउडर और 15 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरपाल सिंह पुत्र गेजा सिंह निवासी इंद्रा कॉलोनी रेलवे स्टेशन मंडी मुल्लांपुर के तौर पर हुई। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!