Move to Jagran APP

लुधियाना में अधेड़ की मौत का मामला भड़का, स्वजनाें ने भारत नगर चौक में पुलिस के खिलाफ दिया धरना

सराभा नगर की किप्स मार्केट में 4 अक्टूबर की रात मारपीट के दौरान हुई अधेड़ व्यक्ति की मौत मामले में शुक्रवार काे स्वजनों व अन्य लोगों ने भारत नगर चौक में धरना लगा दिया। उन्हाेंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 01:46 PM (IST)
लुधियाना में अधेड़ की मौत का मामला भड़का, स्वजनाें ने भारत नगर चौक में पुलिस के खिलाफ दिया धरना
स्वजनों व अन्य लोगों ने भारत नगर चौक में धरना लगा दिया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सराभा नगर की किप्स मार्केट में 4 अक्टूबर की रात मारपीट के दौरान हुई अधेड़ व्यक्ति की मौत मामले में शुक्रवार काे स्वजनों व अन्य लोगों ने भारत नगर चौक में धरना लगा दिया। उस दौरान पुलिस विरोधी नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया गया। उनकी मांग थी कि पुलिस ने अब तक आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। बताया जा रहा है कि चौक में धरना दे रहे लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। उसके बाद भी जब वो लोग नहीं हटे तो पुलिस उन्हें जबरदस्ती वैन में डाल कर पुलिस स्टेशन ले गई। समाचार लिखे जाने तक उन लोगों को थाना डिवीजन नंबर 5 में रखा गया था।

loksabha election banner

किप्स मार्केट में दो लोगों से हुई थी झड़प

बता दें कि सोमवार रात हरनाम नगर निवासी नीरज कुमार की किप्स मार्केट में दो लोगों से झड़प हो गई थी। वहां मौजूद उसके पिता सतीश कुमार ने बीच में जाकर दोनों पक्ष को अलग कर दिया था। मगर जब देर रात नीरज कुमार का भाई दिनेश उन दोनों को लेने के लिए आया तो उक्त आरोपितों ने लोहे की राड से दोनों पर हमला कर दिया। उसी दौरान बीच बचाव करते हुए सतीश कुमार घायल होकर जमीन पर गिर गए। वहीं उनकी माैत हो गई।

यह भी पढ़ें-Boxing Ring में उतर सिमरनजीत कौर ने परिवार की गरीबी को मिटाया, लुधियाना के गांव च्रक से निकल टोक्यो ओलिंपिक में बनाई जगह

हमला करने के आरोपितों के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई

मामले में पुलिस ने अगले दिन 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मगर उन पर हमला करने के आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते आज उन लोगों ने भारत नगर चौक में धरना दे प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें-Suicide In Patiala: शादीशुदा से संबंध की अफवाह फैला WhatsApp पर वायरल की फोटो, आहत युवती ने की खुदकुशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.