संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब : श्री बाल रामलीला कमेटी द्वारा पिछले 12 दिनों से लगातार जारी श्री रामलीला मंचन के अंतिम दिन रावण का अंत करने के दृश्य दिखाए गए। इस मौके मुख्य मेहमान के तौर पर क्षेत्र समराला के विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने कलाकारों को सम्मानित कर उन की हौसला अफजाई की। विधायक ढिल्लों ने कहा कि बच्चों व नौजवानों की तरफ से रामलीला का मंचन कर भगवान राम जी की शिक्षाएं लोगों तक पहुंचाने का प्रयास बहुत ही सराहनीय है।

इस मौके विधायक ढिल्लों ने कलाकारों को समान चिन्ह देकर समानित किया और संस्था को अपनी तरफ से आर्थिक सहायता भी दी। इस के अलावा स्थानीय कोहाड़ा रोड़ पर स्थित गुरू गोबिद सिंह स्टेडियम में बाल राम लीला कमेटी की तरफ से दशहरा मेला धूमधाम से मनाया गया। दशहरा मेले में मुख्य मेहमान के तौर पर माछीवाड़ा इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन शक्ति आनंद, नगर कौंसिल प्रधान सुरिदर कुंदरा पहुंचे और उन्होंने लोगों को इस पवित्र दिवस की बधाई दी। सूरज छिपते ही रावण को अग्नि भेंट किया और यह त्योहार भाईचारक सांझ और बुराई पर नेकी की जीत का संदेश देता हुआ समाप्त हो गया।

इस मौके थाना मुखी डीएसपी मानवजीत सिद्धू, उप चेयरमैन सुखप्रीत सिंह झड़ौदी, परमजीत पंमी, गुरनाम सिंह खालसा (दोनों काऊंसलर), चेयरमैन धर्मवीर धंमी, शाम लाल कुंदरा, निर्मल सिंह, बीरपाल, सतपाल सिंह, जगतार सिंह, दीना नाथ, बलजीत सिंह, अभिजीत, बलविदर सिंह, रामदास, सतनाम सिंह, दविदर सिंह, चरनजीत सिंह, सूरज कुमार आदि भी मौजूद थे।

Edited By: Jagran