Move to Jagran APP

महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में राखी सावंत को मिली राहत

महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में राखी सावंत ने ट्रायल कोर्ट में पेश होने के लिए समयसीमा बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर दिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 20 Aug 2017 09:18 AM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2017 09:20 AM (IST)
महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में राखी सावंत को मिली राहत
महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में राखी सावंत को मिली राहत

जेएनएन, लुधियाना। महर्षि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में सेशन जज गुरबीर सिंह की अदालत में अभिनेत्री राखी सावंत को राहत मिल गई है। उनकी तरफ से ट्रायल कोर्ट में पेश होने के लिए समय सीमा बढ़ाए जाने की याचिका अदालत ने मंजूर कर ली है।

loksabha election banner

बता दें, वाल्मीकि समुदाय कि धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले सेशन जज ने उन्हें जमानत देते हुए 7 अगस्त को निचली अदालत में पेश होने व पुन: जमानती बांड भरने के आदेश दिए थे, लेकिन अमेरिका में शूटिंग के चलते राखी ट्रायल कोर्ट में पेश नहीं हो पाईं। इस कारण ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने उनके खिलाफ 5 सितंबर के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिए थे।

इस बीच राखी सावंत की तरफ से उनके वकील ने सेशन कोर्ट में अर्जी लगाकर मांग करते हुए कहा कि उन्हें निचली अदालत में पेश होने के लिए समय सीमा बढ़ाई जाए, क्योंकि जब अदालत ने पेश होने के आदेश दिए तब वह इंडिया में नहीं थी।

यह भी पढ़ेंः चार बॉडी मसाज पार्लरों में चल रही थी जिस्मफरोशी, सीजेएम की दबिश पर 16 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.