Move to Jagran APP

फिल्म एक्टर्स के साथ काम करने वाला राजदीप रेहड़ी लगाने को मजबूर, किसानों को लेकर अजय देवगन को घेरा था

पंजाब के प्रदर्शनकारी किसानों के साथ हमदर्दी रखने वाले राजदीप ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन का विरोध किया था जिन्होंने अभिनेत्री रिहाना की किसानों के हक वाली पोस्ट पर टिप्पणी की थी। उसकी इस हरकत के कारण उसकी नौकरी गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 10:59 AM (IST)Updated: Fri, 20 Aug 2021 01:45 PM (IST)
फिल्म एक्टर्स के साथ काम करने वाला राजदीप रेहड़ी लगाने को मजबूर, किसानों को लेकर अजय देवगन को घेरा था
जगराओं में जूस की रेहड़ी लगाने को मजबूर राजदीप।

जगराओं [संजीव गुप्ता]। सात साल पहले राजदीप सिंह ने कुछ कर गुजारने की तमन्ना के साथ घर छोड़ बालीवुड की नगरी मुंबई का रुख किया था। उसे कामयाबी भी मिली और उसने सात सालों में कई फिल्मी हस्तियों के साथ काम किया। लेकिन पंजाब के प्रदर्शनकारी किसानों के साथ हमदर्दी रखने वाले नौजवान ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन का विरोध किया था, जिन्होंने अभिनेत्री रिहाना की किसानों के हक वाली पोस्ट पर टिप्पणी की थी। उसकी इस हरकत के कारण उसकी नौकरी गई और फिर मुंबई में उसे किसी ने काम नहीं दिया। पिछले पांच माह वह भटकता रहा, लेकिन किसी ने सहारा नहीं दिया। अब वह रायकोट शहर में जूस की रेहड़ी लगाकर अपना घर बार चला रहा है।

loksabha election banner

निहंग सिंह राजदीप सिंह ने कहा कि सात साल पहले 21 साल की उम्र में वह मुंबई गया था और वहां उसे अपनी इच्छा के अनुरूप फिल्म इंडस्ट्री में काम भी मिल गया। सबसे पहले उसे कामेडी शो कपिल शर्मा में बतौर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली। उसके बाद उसके काम को देखते हुए उसे शो में ही बाउंसर की नौकरी मिली। बाद में वह फिल्मों में डीओपी असिस्टेंट के अलावा टीवी अदाकारा रक्षमी देसाई, चिंकी मिंकी, डायरेक्टर अमित मलिक, गुलकी जोशी की गाड़ी का ड्राइवर बना। बाद में वह टीवी सीरियल चंद्रकांता, डायन, यह है मोहब्बतें, कयामत की रात, प्रदेश में है मेरा दिल आदि में किसी न किसी रूप में काम किया। इस दौरान वह शूटिंग के कई कामों का माहिर हो गया। इससे फिल्मी हस्तियां उसे पसंद भी करने लगी।

राजदीप के अनुसार दो मार्च को फिल्म सिटी रोड मुंबाई में उसने अजय देवगन को देखा तो वह गुस्से में आ गया और उसने उनकी कार के आगे धरना दे दिया। दो घंटे तक वह कार में ही बैठे रहे। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। यह सूचना दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मनजिंदर सिंह सिरसा को मिली तो उन्होंने मुंबई में अपने साथियों को भेज उसकी जमानत करवाई। राजदीप कहता है कि अभिनेताओं के साथ काम करने के दौरान ही उसने जूस और शेक बनाना सीखा था, जो अब उसके काम आ रहा है। वह कहता है कि रेहड़ी लगाकर जूस बेचने में कोई शर्म नहीं है।

इन हस्तियों से जुड़ा रहा राजदीप

मुंबई में सात सालों में राजदीप ने अभिनेता गोविंदा, रविना टंडन, मलाइका अरोड़ा, रूबिना दिलेक, गायक मिक्का सिंह, बब्बू मान, गुरु रंधावा, करणवीर वोहरा, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, दिव्यांका त्रिपाठी, श्रद्धा आर्या, गुरमीत चौधरी, अली अजगर, देव जोशी जैसी हस्तियों के साथ काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.