Move to Jagran APP

Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में फिर खिली तेज धूप, दोपहर के बाद बादल छाने के आसार

Weather Forecast Ludhiana शहर में शनिवार को भी तेज धूप खिली। सुबह सात बजे के करीब धूप का लाेगाें ने आनंद उठाया। आठ बजे के करीब पारा 23 डिग्री सेल्सियस रहा। इस दौरान तेज हवाएं भी चल रही थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 09:02 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में फिर खिली तेज धूप, दोपहर के बाद बादल छाने के आसार
शहर में शनिवार को भी धूप खिली। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Ludhiana: शहर में शनिवार को भी धूप खिली। सुबह सात बजे के करीब तेज धूप निकल आई। आठ बजे के करीब तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहा। इस दौरान हवा भी चल रही थी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दोपहर दो बजे के बाद वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से बादल शहर में दस्तक देंगे और मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल जाएगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-लुधियाना में दिखा हरसिमरत कौर बादल का अलग अंदाज, लेडीज क्लब के मेले में खरीदी लिप ग्लो

शाम को 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी तेज हवाएं

वहीं शाम को 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती है। वहीं रविवार को बादल छाए रह सकते हैं। विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार कई जगहों पर गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। खई जगहों पर हल्की बारिश होगी। इस दौरान तेज हवाएं भी चल सकती हैं। बता दें कि इससे पहले भी पिछले सप्ताह वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से लगातार दो दिन बादल छाए रहे और बारिश भी हुई थी।

यह भी पढ़ें-STF ने ढाई किलो हेरोइन के साथ यूपी का तस्कर दबोचा, पुलिस से बचने को कार पर लिखवाया था 'क्राइम इंटेलिजेंस फोर्स'

किसान गेहूं की बिजाई को लेकर

गौरतलब है कि धान की कटाई लगभग पूरी हो चुकी है और अब किसान गेहूं की बिजाई को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। कृषि माहिरों का कहना है कि बारिश हुई तो इससे फायदा ही होगा। इससे गेहूं की बिजाई के लिए जमीन में पर्याप्त नमी मिल जाएगी और कटाई के बाद खेतों में बची पराली को गलने में आसानी होगी। हालांकि यदि ज्यादा बारिश हाेती है ताे किसानाें काे नुकसान हाेने का अंदेशा है। इससे बिजाई करने में परेशानी आ सकती है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: सब्जियों के दाम छू रहे आसमान, लुधियाना में 70 रुपये किलाे बिक रहा टमाटर; शिमला मिर्च भी हुई तीखी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.