जागरण संवाददाता, लुधियाना। डीजल शेड में ड्यूटी पर तैनात रेलवे टेक्नीशियन रघुवीर सिंह की सीवरेज गटर में गिरने से मौत हो गई। सीवरेज में पानी ज्यादा होने से रघुवीर सिंह जब उस में गिरा तो सीवरेज का पानी काफी पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक एक दर्दनाक घटना हुई जिसमें रेलवे डीजल शेड में सिरी रघुवीर सिंह मृतक ( 42) ड्यूटी के दौरान आते समय रेलवे कालाेनी नंबर 8 से गुजरते हुए एक सीवरेज में जा गिरे। सीवरेज के पानी से वह निकल नहीं पाए, जिससे उसकी माैत हो गई।

जब यह घटना पता चली तो एनआरएमयू और यूआरएमयू के प्रतिनिधि अपने साथियों को लेकर वहां पर पहुंचे। मौके पर रेलवे के अधिकारी कपिल वंश को बुलाया गया और उसका घेराव करके उसकी मुर्दाबाद की गई, जिसमें पुलिस से उस पर 302 का मुकदमा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। क्योंकि कई लंबे समय से इंजीनियर डिपार्टमेंट के हेड को लिखित रूप में कई बार रेलवे कॉलोनी में सीवरेज के ढक्कन गाजर ग्रास को साफ करने के लिए कहा गया पर उसकी तरफ से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई यूनियन का यह कहना है कि यह अचानक मौत नहीं हुई है। उन्होंने रेलवे प्रशासन से मांग है कि आरोपित अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो ताकि भविष्य में ऐसी घटना ना हो सके।

यह भी पढ़ें-शेर पुर इलाके में खड़ा मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना। शेर पुर इलाके में खड़ा मोटरसाइकिल चोरी हो गया अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई मेवा राम ने बताया कि उक्त केस शिमला पुरी की गली नंबर 8 निवासी गुरदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 नवंबर को उसने अपना बजाज सीटी 100 मोटरसाइकिल शेर पुर कलां स्थित फ्रेंड्स इस्टेट के प्लाट नंबर 6 के बाहर लाक करके पार्क किया था। जहां से किसी ने उसे चोरी कर लिया।

Edited By: Vipin Kumar