Move to Jagran APP

रेलवे ने कांट्रेक्टर को दिए निर्देश, 26 जनवरी से पहले पूरा करें जगराओं पुल Ludhiana News

फिरोजपुर रेल मंडल के सीनियर सेक्शन इंजीनियर गुरदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही पुल तैयार हो जाएगा। लास्ट डेडलाइन जनवरी के अंत तक है। पुल बनाने में देरी से रेल अब सख्त हो गया है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 09:05 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 09:05 AM (IST)
रेलवे ने कांट्रेक्टर को दिए निर्देश, 26 जनवरी से पहले पूरा करें जगराओं पुल Ludhiana News
रेलवे ने कांट्रेक्टर को दिए निर्देश, 26 जनवरी से पहले पूरा करें जगराओं पुल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लेटलतीफी से चल रहे जगराओं रेल पुल का निर्माण तेज करने के लिए रेलवे ने कांट्रेक्टर को निर्देश दिए हैं। उसे गया है कि कि जगराओं रेल पुल जल्द तैयार कर 26 जनवरी से पहले रेलवे के सुपुर्द कर दें। इस निर्देश से कांट्रेक्टर सकते में है। निर्माण इंजीनियर और मैनेजर कार्य तेज करवाने में जुटे हैं। इसके लिए डबल शिफ्ट में काम चल रहा है। पूछने पर उन्होंने बताया कि कोशिश रहेगी कि 26 जनवरी से पहले पुल को रेलवे के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

फिरोजपुर रेल मंडल के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आरके शर्मा ने कहा कि पुल को तैयार करने को लेकर रेलवे हर कदम उठा रहा है। कांट्रेक्टर की डिमांड पर उन्हें ट्रैक ब्लॉक दिया जा रहा है। वहीं फिरोजपुर रेल मंडल के सीनियर सेक्शन इंजीनियर गुरदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही पुल तैयार हो जाएगा। लास्ट डेडलाइन जनवरी के अंत तक है। पुल बनाने में देरी से रेल अब सख्त हो गया है। जनवरी डेडलाइन के बाद कांट्रेक्टर को कोई समय नहीं दिया जाएगा बल्कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भारी भरकम जुर्माना लगेगा।

नगर निगम को भी दो माह : इंजीनियर

कांट्रेक्टर द्वारा रेलवे को पुल सौपे जाने के बाद अन्य कार्य के लिए नगर निगम को दो माह लग जाएंगे। निर्माण इंजीनियर ने कहा कि पुल की दोनों साइड फुटपाथ रेलिंग और सड़क बनाने में निगम को दो माह लग जाएंगे। इसको लेकर निगम की भी तैयारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.