Move to Jagran APP

Coronavirus: रायकोट पुलिस पर काेरोना का साया, सिटी इंचार्ज एसएचओ हीरा सिंह संधू आए पॉजिटिव

शहर में काेराेना का खतरा बढ़ने के साथ ही अब यह सरकारी महकमाें काे भी चपेट में लेने लगा है। रायकाेट में कई पुलिस मुलाजिम काेराेना की चपेट में अा चुके हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:10 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 11:10 AM (IST)
Coronavirus: रायकोट पुलिस पर काेरोना का साया, सिटी इंचार्ज एसएचओ हीरा सिंह संधू आए पॉजिटिव
Coronavirus: रायकोट पुलिस पर काेरोना का साया, सिटी इंचार्ज एसएचओ हीरा सिंह संधू आए पॉजिटिव

रायकोट, (लुधियाना) जेएनएन। रायकोट पुलिस पर काेरोना का कहर लगातार जारी है, यहां पर कई पुलिस मुलाजिम काेरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। पहले सदर पुलिस के एएसआइ, फिर सिटी पुलिस के एएसआइ और मुंशी और अब सिटी एसएचओ हीरा सिंह संधू की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। एसएचओ हीरा सिंह संधू का रविवार को सैंपल लिया गया था। पहले उनकी रेपिड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन पटियाला से आई

loksabha election banner

रिपोर्ट में उनको करोना पॉजिटिव बताया गया है। रिपोर्ट आने के बाद एसएचओ को सेहत विभाग के निर्देशों के अनुसार आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं पर रायकोट पुलिस स्टेशन में एक घबराहट का आलम है। यह पता लगाने की कोशिश जारी है कि उनके संपर्क में कौन-कौन व्यक्ति आए थे। अब उनकी पहचान करके उनको भी क्वारंटाइन किया जाएगा।

इसके बारे में प्रशाशन सतर्क हो चुका है। जब से पुलिस मुलाजिम काेरोना की चपेट में आने शुरू हुए हैं,तबसे शहर में पुलिस की नफरी भी कम देखने को मिल रही है। क्योंकि अगर कोई पुलिस मुलाजिम पॉजिटिव निकलता है, तो उसके संपर्क में आने वाले पुलिस मुलाजिम भी क्वारंटाइन कर दिए जाते हैं, लिहाजा नफरी में काफी असर दिख रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.