Move to Jagran APP

एक और विवाद... NRI युवती को आ रहे थे धमकी भरे फोन, जांच हुई तो निकला पंजाबी गायक मूसेवाला का नंबर

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला अब नए विवाद में फंस गए हैं। उनके खिलाफ NRI युवती को धमकाने के आरोप में थाना एनआरआइ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 10:09 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 09:11 AM (IST)
एक और विवाद... NRI युवती को आ रहे थे धमकी भरे फोन, जांच हुई तो निकला पंजाबी गायक मूसेवाला का नंबर
एक और विवाद... NRI युवती को आ रहे थे धमकी भरे फोन, जांच हुई तो निकला पंजाबी गायक मूसेवाला का नंबर

जेएनएन, मोगा। माई भागो पर लिखे अपने एक गीत को लेकर विवादों में घिरे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला अब नए विवाद में फंस गए हैं। उनके खिलाफ NRI युवती को धमकाने के आरोप में थाना एनआरआइ पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, NRI युवती ने शिकायत दी थी कि उसे धमकी भरे फोन आ रहे हैं। आइटी सेल में जांच के बाद ये नंबर गायक सिद्धू मूसेवाला का निकला।

loksabha election banner

मानसा के गांव मूसा निवासी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ मोगा निवासी NRI युवती कमलजीत कौर ने दी शिकायत में कहा है कि इंग्लैंड के एक नंबर से उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस नंबर की जांच कराई तो यह गायक सिद्धू मूसेवाला का निकला।

यह भी पढ़ेंः कठुआ से धार्मिक स्थान पर माथा टेकने आई महिला से होशियापुर में सामूहिक दुष्कर्म 

NRI थाने के प्रभारी ने शिकायत की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। साल 2017 में सिद्धू मूसेवाला स्टडी वीजा पर कनाडा गया था। वहीं पर कमलजीत कौर से उसकी मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों में पारिवारिक रिश्ते बन गए थे और बात शादी तक पहुंच गई थी। सिद्धूू मूसेवाला के माता-पिता कनाडा पहुंचे तो दोनों के संबंधों में खटास आने लगी थी। यहां तक कि कुछ महीने बाद दोनों के बीच संबंध पूरी तरह खत्म हो गया था।

कमलदीप कौर ने आइटी सेल पंजाब पुलिस को भेजी शिकायत में आरोप लगाया था कि इंग्लेंड के नंबर से उसे लगातार धमकी दी जा रही है। आइटी सेल में जांच के बाद ये नंबर गायक सिद्धू मूसेवाला का निकला। जिसके आधार पर इस मामले में एफआइआर के लिए केस चंडीगढ़ पुलिस के आइटी सेल से मोगा के NRI थाने को भेजा। इसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.