Move to Jagran APP

Punjab Weather Update: पंजाब में मौसम ने बदली करवट, लुधियाना में तेज आंधी, मोगा में हल्की बारिश

Punjab Weather Update News शनिवार शाम पंजाब के कई शहरों में मौसम ने करवट बदली। लुधियाना में तेज आंधी चलने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मोगा में हल्की बारिश दर्ज की गई है। जालंधर में हवाएं चल रही हैं और आसमान में बादल छाए हुए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 09:33 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 05:44 PM (IST)
Punjab Weather Update: पंजाब में मौसम ने बदली करवट, लुधियाना में तेज आंधी, मोगा में हल्की बारिश
Punjab Weather Update: लुधियाना में शनिवार शाम तेज आंधी के बीच मार्ग से गुजरते हुए वाहन चालक। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Weather and Pollution Report Today 28 May: मौसम विभाग की भविष्यवाणी के उलट शनिवार शाम पंजाब के कई शहरों में मौसम ने करवट बदली। लुधियाना में तेज आंधी चलने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। आसमान में बादल छाए हुए हैं और देर रात तक बारिश होने की संभावना है। उधर, मोगा में हल्की बारिश दर्ज की गई है।

loksabha election banner

जालंधर में आसमान में बादल छाए

खेल नगरी जालंधर में तेज हवाएं चल रही हैं और आसमान में बादल छाए हुए हैं। इससे पहले मौसम विभाग ने दावा किया था कि अगले पांच दिन गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। इसके उलट भीषण गर्मी में मौसम सुहावना होने से पंजाब के लोगो ने राहत की सांस ली है।  

पंजाब के मोगा शहर में शनिवार शाम को हल्की बारिश शुरू हो गई है।

दिन भर रही लुधियाना में गर्मी 

इससे पहले, शनिवार दिन भर लुधियाना में गर्मी का प्रकोप जारी रहा। शनिवार सुबह भी तेज धूप से दिन की शुरुआत हुई। सुबह 8 बजे पारा 25 डिग्री सेल्सियस रहा। हालांकि इस दौरान हवा भी चल रही थी। वहीं एयर क्वालिटी इंडेक्स 178 के स्तर पर रहा। तेज धूप फिर से लोगों को चुभती रही।। धूप की वजह से राहगीरों की दिक्कतें महसूस हुईं। 

शाम काे तेज हवाएं चलने के आसार

मौसम विभाग के अनुसार पंजाब के कई शहरों में शनिवार देर शाम तक 10 से 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है जबकि रात में हवाओं की रफ्तार बढ़ सकती है। कहीं-कहीं हल्की बारिश के कारण रात में मौसम ठंडा महसूस होगा। गाैरतलब है कि इस साल पंजाब में ज्यादा गर्मी पड़ने के आसार जताए जा रहे हैं। फिलहाल, मौसम के करवट बदलने से अगले कुछ दिन मौसम सुहावना रहने की आशा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Street Food: लुधियाना की टिक्की चाट के बालीवुड सितारे भी मुरीद, ऋषिकेश से विशेष तौर पर मंगवाए जाते हैं पत्ते


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.