Move to Jagran APP

Punjab Politics: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज आएंगे लुधियाना, उद्यमियों से करेंगे मुलाकात

Punjab Politics आम आदमी पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को लुधियाना आएंगे। दोपहर बाद एक होटल में शहर के उद्यमियों के साथ बैठक करेंगे। केजरीवाल 29 सितंबर को लुधियाना में उद्यमियों से बैठक करेंगे और 30 को मीडिया से रूबरू होंगे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 08:25 AM (IST)
Punjab Politics: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज आएंगे लुधियाना, उद्यमियों से करेंगे मुलाकात
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आएंगे लुधियाना। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Politics: आम आदमी पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को लुधियाना आएंगे। दोपहर बाद एक होटल में शहर के उद्यमियों के साथ बैठक करेंगे। वीरवार को मीडिया के सामने विधानसभा चुनाव के लिए कुछ घोषणाएं करेंगे। केजरीवाल युवाओं के लिए रोजगार की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि पार्टी के स्थानीय नेताओं को उद्यमियों के साथ होने वाली बैठक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। वहीं आप के पंजाब प्रमुख भगवंत मान ने ट्वीट किया है कि केजरीवाल 29 सितंबर को लुधियाना में उद्यमियों से बैठक करेंगे और 30 को मीडिया से रूबरू होंगे।

loksabha election banner

पार्टी के पंजाब सह सचिव एवं लुधियाना लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी अमनदीप सिंह मोही का कहना है कि उनकी पार्टी शुरू से किसान आंदोलन का समर्थन करती रही है। हाल में किसान पंचायत के दौरान पार्टी ने किसान संगठनों से चुनाव तक कोई राजनीतिक रैली नहीं करने का वादा किया था, जिस पर पार्टी अब भी खड़ी है। केजरीवाल लुधियाना में कोई रैली नहीं करेंगे। वह पहले ही फ्री बिजली की गारंटी दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ कांग्रेसियाें के बदल गए तेवर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें

किसान आंदोलन का समर्थन करती रहेगी आम आदमी पार्टी

माेही ने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन करती रही है और हाल ही में किसान पंचायत के दौरान पार्टी ने किसान संगठनों से चुनाव तक कोई राजनीतिक रैली नहीं करने का वादा किया था, जिस पर पार्टी अभी भी खड़ी है। लुधियाना दाैरे के दौरान किसी भी तरह की रैली का आयोजन नहीं किया जा रहा। केजरीवाल सिर्फ पंजाब की जनता के लिए दूसरी गारंटी की घोषणा प्रेस कांफ्रेंस के जरिये करने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab New Cabinet: दोबारा मंत्री बने भारत भूषण आशु को लुधियाना पहुंचने पर दिया गार्ड ऑफ आनर

सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली का पंजाब में की थी घाेषणा

इससे पहले केजरीवाल पंजाब में सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली की घाेषणा कर चुके हैं। इसके चलते पंजाब की सियासत गर्मा गई थी। पंजाब में जारी सियासी घमासान में आम आदमी पार्टी एक बड़ा अवसर देख रही है। इसके साथ ही आप में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी नेताओं की खींचतान से आगामी विधानसभा चुनाव में नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें-Punjab Ministers Portfolios: कोटली के उद्योग मंत्री बनने से लुधियाना, खन्ना और मंडी गोबिंदगढ़ की इंडस्ट्री की उम्मीदें बढ़ीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.