चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्क। Murder in Punjab: पंजाब में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना पंजाब के लुधियाना का है, जहां जसंपिंदर कौर नाम की महिला का गला दबाकर हत्या की फिर उसके शव को दफना दिया। पुलिस ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पहले महिला का अपहरण किया गया था फिर घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने किया 4 आरोपियों को गिरफ्तार

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, लुधियाना रेंज के आइजी ने कहा कि जसपिंदर कौर नाम की महिला के अपहरण के संबंध में प्राथमिकी के आधार पर मुख्य आरोपी परमप्रीत सिंह, भबनप्रीत सिंह सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला है कि 4 आरोपियों ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी फिर उसके शव को दफना दिया। मृतक का शव बराबद कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी की ओर बढ़ रहा मंडौस चक्रवात, NDRF टीम तैयार, 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट

25 नवंबर को भी हुई ऐसी घटना

वहीं, ऐसी ही एक घटना 25 नवंबर को मोहाली के जीरकपुर के बलटाना की एकता विहार कालोनी में हुई, जहां एक महिला की हत्या कर दी गई। हमलवार ने महिला की चाकू से गला रेतकर बेरहमी से हत्या की। मृतका की पहचान 35 वर्षीय गायत्री देवी के रूप में की गई। महिला की हत्या के पीछे उसके पड़ोसी परिवार को बताया जा रहा है। पड़ोस में रहने वाला दंपत्ती अपनी चार माह की बेटी के साथ फरार है। हालांकि, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। महिला का शव लहूलुहान हालत में उसके कमरे में मिला है और बाहर से ताला लगा हुआ था।

देश की अर्थव्यवस्था को झुलसा सकती है बढ़ती गर्मी, जान के अलावा नौकरी भी छीन सकता है हीटवेव

Edited By: Nidhi Avinash

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट