Move to Jagran APP

मंत्री धर्मसोत के खिलाफ सरकार करे कानूनी कारवाई : बसपा

गालिब कलां में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की बैठक लखवीर सिंह सीरा व लक्षमण सिंह गालिब की अध्यक्षता में सांझे तौर पर हुई। इसमें बड़ी गिनती में गांव वासियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 01:06 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 01:06 AM (IST)
मंत्री धर्मसोत के खिलाफ सरकार करे कानूनी कारवाई : बसपा
मंत्री धर्मसोत के खिलाफ सरकार करे कानूनी कारवाई : बसपा

जागरण संवाददाता, जगराओं : गालिब कलां में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की बैठक लखवीर सिंह सीरा व लक्षमण सिंह गालिब की अध्यक्षता में सांझे तौर पर हुई। इसमें बड़ी गिनती में गांव वासियों ने भाग लिया।

loksabha election banner

बैठक में रछपाल सिंह गालिब ने कांग्रेस के मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने पोस्ट मैट्रिक वजीफा स्कीम में किए गए बड़े घपले बारे विस्तार से जानकारी दी और लोगों को अपील की कि बहुजन समाज पार्टी की ओर से 24 सितंबर को प्रदेश के राज्यपाल के नाम पर एसडीएम जगराओं को दिए जाने वाले मांगपत्र के रोष प्रदर्शन में जरूर पहुंचने को कहा।

इस मांगपत्र में मांग की जाएगी कि धर्मसोत की ओर से विद्यार्थियों से किए गए धोखे कारण उसको बर्खास्त करते उसके अन्य अधिकारियों व कर्मचारियो को जो भी व्यक्ति इसमें दोषी है उनके विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई की जाए। इस मौके पर लक्षमण सिंह, लखबीर सिंह सीरा, मान कलेर व चमकौर सिंह फौजी ने भी लोगों को 24 सितंबर को सुबह 10 बजे जगराओं कचहरी में पहुंचने को कहा। इस मौके पर मिशनरी गायिका दो अवाजों वाली गायिका के नाम साथ मनजीत मनी भी विशेष तौर पर पहुंचे। शिअद ने हमेशा हकों की लड़ाई लड़ी : कलेर

संवाद सहयोगी, जगराओं : शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज व पूर्व विधायक एसआर कलेर और शिरोमणि कमेटी के सदस्य भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने कहा कि कृषि बिल से पंजाब और पड़ोसी राज्य हरियाणा के किसान बर्बादी के कगार पर पहुंच जाएगा। बड़े कारपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।

कलेर और ग्रेनाव ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि पंजाब की अन्य लोक हितैषी पार्टियों को साथ लेकर पंजाब के हक की लड़ाई हमेशा शिरोमणि अकाली दल ने लड़ी है और यह लड़ाई भी शिरोमणि अकाली दल ही लड़ेगा। उन्होंने पार्टी वर्करों को मजबूत होने के लिए कहा और पंजाब के हकों के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार रहने का संदेश दिया।

इस अवसर पर सर्कल प्रधान दीदार सिंह मलक, मलकीत सिंह हठूर, शिवराज सिंह, परमिद्र सिंह, सुखदेव सिंह गिदडविडी, प्रधान संदीप सिंह मल्ला, गुरचरण सिंह, सुरेंद्र सिंह मलसीहां बाजन, विक्रमजीत सिंह विकी, डायरेक्टर जसवीर सिंह देहडका, परमजीत सिंह पूर्व सरपंच, बूटा सिंह, सतनाम सिंह ,मनदीप सिंह, हरविदर सिंह ,पंच सिकंदर सिंह लक्खा, अवतार सिंह, सुख बाबा, पूर्व पार्षद सतीश कुमार, सतीश बग्गा, बलवंत सिंह, सुखविदर सिंह, हरजिदर सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.