Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने धूरी से किया नामांकन दाखिल, केजरीवाल ने बधाई देकर कहा-इतिहास रचेंगे मान

Punjab Election 2022 मान ने वादा किया है कि पंजाब के लोगों ने जो सपना देखा है उसे पूरा किया जाएगा। पार्टी ने उन्हें विधानसभा हलका धूरी से जिम्मेवारी दी है। धूरी निवासियों की तरफ से आम आदमी पार्टी को 2014 2017 व 2019 में अपना भरपूर समर्थन दिया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 01:04 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 03:05 PM (IST)
आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने धूरी से किया नामांकन दाखिल, केजरीवाल ने बधाई देकर कहा-इतिहास रचेंगे मान
नामांकन दाखिल करवाने के बाद भगवंत मान का मुंह मीठा करवाती मां। (जागरण)

जागरण संवाददाता, संगरूर। Punjab Election 2022: आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान व धूरी से उम्मीदवार भगवंत मान ने शनिवार काे अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता हाजिर थे। नामांकन से पहले भगवंत मान की माता हरपाल कौर ने भगवंत मान का मुंह मीठा करवाया। भगवंत मान ने माता के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया। नामांकन दाखिल करने उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते भगवंत मान ने कहा कि उन्हें पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुभकामनाएं देते कहा कि वह पंजाब का इतिहास लिखने जा रहे हैं।

loksabha election banner

मान ने वादा किया है कि पंजाब के लोगों ने जो सपना देखा है, उसे पूरा किया जाएगा। पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें विधानसभा हलका धूरी से जिम्मेवारी दी है। धूरी निवासियों की तरफ से आम आदमी पार्टी को 2014, 2017 व 2019 में अपना भरपूर समर्थन दिया गया था व इस बार भी धूरी निवासी आप को अपना समर्थन देते हुए पंजाब में सरकार बनाएंगे। उन्होंने धूरी निवासियों से अपना रिकार्ड खुद ही तोड़ने की बात करते कहा कि पहले से अधिक प्यार देते हुए 10 मार्च को आम आदमी पार्टी के हक में वोट करके रिकार्ड कायम करेंगे व पंजाब को पुन: खुशहाल पंजाब बनाने में अपना अहम योगदान दें।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद जिस तरह दिल्ली में बड़े अधिकारियों के बच्चे व एक आम आदमी के बच्चे एक साथ बैठकर शिक्षा ग्रहण करते हैं। उसी तरह पंजाब में भी शिक्षा के स्तर को उंचा उठाया जाएगा व मुफ्त शिक्षा मुहैया करवाई जाएगी। पंजाब में दिल्ली की तरह कानून बनाया जाएगा कि अध्यापकों से बच्चाें को शिक्षित करने के अलावा अन्य कोई कार्य नहीं लिया जाएगा। पंजाब के लोग अब बदलाव का मन बना चुके हैं व धूरी के लोगों से उन्हें भरपूर प्यार मिलने की उम्मीद है। आप की सरकार बनने पर करप्शन, बेरोजगारी, महंगाई, माफिया राज को जड़ से खत्म किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.