जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab New Cabinet: नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सरकार में दोबारा कैबिनेट मंत्री बने लुधियाना पश्चिम के विधायक भारत भूषण आशु को मंगलवार को जिला प्रशासन ने जोन डी में गार्ड आफ आनर दिया। इस मौके पर मंत्री आशु ने कहा कि उन्हें दोबारा जिम्मेदारी मिलने का अर्थ है कि हाईकमान ने उन पर भरोसा जताया है। इसके लिए उन्हाेंने हाईकमान का आभार जताया।

मंत्री आशु ने गार्ड आफ आनर के बाद नगर निगम के अधिकारियाें से की बैठक। (जागरण)

आशु ने कहा कि विधानसभा चुनाव में समय कम है इसलिए जल्दी काम करेंगे। मंत्री ने कहा सरकार धान खरीद की तैयारियां पूरी कर चुकी है। इसके साथ ही आशु ने नगर निगम अफसरों के साथ बैठक भी की। मेयर बलकार सिंह संधू व कमिश्नर प्रदीप सभरवाल ने दोबारा मंत्री बनने पर भारत भूषण आशु काे बधाई दी। आशु ने कहा कि निगम को और मेहनत करनी होगी। आशु का कहना है कि अधिकारियाें से रिजल्ट चाहिए। जो आदेश उच्च अधिकारी देते हैं उसे तुरंत लागू किया जाए। शहर में विकास के कार्याें में काेई काेताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जाे विकास के काम चल रहे हैं, उन्हें चुनाव से पहले हर हाल में पूरा किया जाना चाहिए।

आशु के साथ ही विधायक गुरकीरत काेटली भी बने मंत्री

मंत्री बनने के बाद लुधियाना पहुंचे भारत भूषण आशु काे गार्ड आफ आनर देते पुलिस जवान। (जागरण)

आशु ने कहा कि शहर में विकास की रफ्तार काे और तेज किया जाएगा। इस बार लुधियाना जिले से कैबिनेट में मंत्री आशु के साथ ही खन्ना के विधायक गुरकीरत काेटली काे भी कैबिनेट में स्थान मिला है। हालांकि इस बार लुधियाना के कई विधायक मंत्री पद की दाैड़ में पिछड़ गए हैं। विधायक राकेश पांडे और सुरिंदर डाबर काे मंत्री पद नहीं मिल पाया।  

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना में भाजपा काे झटका, युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू आम आदमी पार्टी में शामिल

 

 

Edited By: Pankaj Dwivedi