Move to Jagran APP

Punjab New Cabinet: दोबारा मंत्री बने भारत भूषण आशु को लुधियाना पहुंचने पर दिया गार्ड ऑफ आनर

दोबारा कैबिनेट मंत्री बने लुधियाना पश्चिम के विधायक भारत भूषण आशू को मंगलवार को जिला प्रशासन ने जोन डी में गार्ड आफ आनर दिया। आशु ने कहा उन्हें दोबारा जिम्मेदारी मिलने का अर्थ है कि हाईकमान का उन पर विश्वास है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 11:40 AM (IST)
Punjab New Cabinet: दोबारा मंत्री बने भारत भूषण आशु को लुधियाना पहुंचने पर दिया गार्ड ऑफ आनर
लुधियाना नगर निगम के जोन डी में गार्ड आफ आनर लेते हुए कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab New Cabinet: नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी सरकार में दोबारा कैबिनेट मंत्री बने लुधियाना पश्चिम के विधायक भारत भूषण आशु को मंगलवार को जिला प्रशासन ने जोन डी में गार्ड आफ आनर दिया। इस मौके पर मंत्री आशु ने कहा कि उन्हें दोबारा जिम्मेदारी मिलने का अर्थ है कि हाईकमान ने उन पर भरोसा जताया है। इसके लिए उन्हाेंने हाईकमान का आभार जताया।

loksabha election banner

मंत्री आशु ने गार्ड आफ आनर के बाद नगर निगम के अधिकारियाें से की बैठक। (जागरण)

आशु ने कहा कि विधानसभा चुनाव में समय कम है इसलिए जल्दी काम करेंगे। मंत्री ने कहा सरकार धान खरीद की तैयारियां पूरी कर चुकी है। इसके साथ ही आशु ने नगर निगम अफसरों के साथ बैठक भी की। मेयर बलकार सिंह संधू व कमिश्नर प्रदीप सभरवाल ने दोबारा मंत्री बनने पर भारत भूषण आशु काे बधाई दी। आशु ने कहा कि निगम को और मेहनत करनी होगी। आशु का कहना है कि अधिकारियाें से रिजल्ट चाहिए। जो आदेश उच्च अधिकारी देते हैं उसे तुरंत लागू किया जाए। शहर में विकास के कार्याें में काेई काेताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जाे विकास के काम चल रहे हैं, उन्हें चुनाव से पहले हर हाल में पूरा किया जाना चाहिए।

आशु के साथ ही विधायक गुरकीरत काेटली भी बने मंत्री

मंत्री बनने के बाद लुधियाना पहुंचे भारत भूषण आशु काे गार्ड आफ आनर देते पुलिस जवान। (जागरण)

आशु ने कहा कि शहर में विकास की रफ्तार काे और तेज किया जाएगा। इस बार लुधियाना जिले से कैबिनेट में मंत्री आशु के साथ ही खन्ना के विधायक गुरकीरत काेटली काे भी कैबिनेट में स्थान मिला है। हालांकि इस बार लुधियाना के कई विधायक मंत्री पद की दाैड़ में पिछड़ गए हैं। विधायक राकेश पांडे और सुरिंदर डाबर काे मंत्री पद नहीं मिल पाया।  

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना में भाजपा काे झटका, युवा मोर्चा के पूर्व सचिव अमन सग्गू आम आदमी पार्टी में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.