Move to Jagran APP

डीएसपी मामलाः मंत्री आशु पर कार्रवाई न हुई तो सीबीआई जांच के लिए शाह से मिलेंगे भाजपा नेता

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीवन गुप्ता और जिला उपाध्यक्ष रजनीश धीमान ने आशु पर तानाशाही का रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 08:41 AM (IST)
डीएसपी मामलाः मंत्री आशु पर कार्रवाई न हुई तो सीबीआई जांच के लिए शाह से मिलेंगे भाजपा नेता
डीएसपी मामलाः मंत्री आशु पर कार्रवाई न हुई तो सीबीआई जांच के लिए शाह से मिलेंगे भाजपा नेता

लुधियाना, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने विवादों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री भारतभूषण आशु के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनके खिलाफ सीबीआई जांच शुरू करवाने की चेतावनी दी है। मंत्री पर तानाशाही रवैये का आरोप लगाते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीवन गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष रजनीश धीमान व विधानसभा क्षेत्र पश्चिम के इंचार्ज कमल चेतली ने कहा डीएसपी बलविंदर सिंह सेखों, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के एसडीओ राकेश गर्ग या फिर डीईओ का मामला हो, हर जगह मंत्री आशु की भाषा धमकाने वाली ही है।

loksabha election banner

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि सेखों के साथ हुई तकरार वाली वायरल हुई वीडियो में आशु ने तो डीएसपी को धमकाते हुए कुचल देने तक कि बात कह डाली। सरकार ने मंत्री पर कार्रवाई की बजाय डीएसपी को ही सस्पेंड कर दिया। होटल नागपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेताओ ने कहा अगर सरकार डीएसपी को बहाल करके मंत्री आशु पर करवाई नहीं करती तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनके खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की जाएगी।

ये है मामला

भाजपा ने लुधियाना शहर के सबसे चर्चित ग्रैंड मैनर्स होम मामले की जांच करने वाले डीएसपी बलविंदर सेखों पर शुरू से ही प्रताड़ित करने का अाराे लगया है। गाैरतलब है कि दैनिक जागरण में ग्रैंड मैनर्स होम मामले में घाेटाले का खुलासा किया था। इसके बाद विधानसभा में विपक्ष ने यह मामला उठाकर सरकार काे घेरा था। मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू लगातार विवादों में हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.