लुधियाना, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने विवादों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री भारतभूषण आशु के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा पदाधिकारियों ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनके खिलाफ सीबीआई जांच शुरू करवाने की चेतावनी दी है। मंत्री पर तानाशाही रवैये का आरोप लगाते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीवन गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष रजनीश धीमान व विधानसभा क्षेत्र पश्चिम के इंचार्ज कमल चेतली ने कहा डीएसपी बलविंदर सिंह सेखों, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के एसडीओ राकेश गर्ग या फिर डीईओ का मामला हो, हर जगह मंत्री आशु की भाषा धमकाने वाली ही है।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि सेखों के साथ हुई तकरार वाली वायरल हुई वीडियो में आशु ने तो डीएसपी को धमकाते हुए कुचल देने तक कि बात कह डाली। सरकार ने मंत्री पर कार्रवाई की बजाय डीएसपी को ही सस्पेंड कर दिया। होटल नागपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेताओ ने कहा अगर सरकार डीएसपी को बहाल करके मंत्री आशु पर करवाई नहीं करती तो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर उनके खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की जाएगी।

ये है मामला

भाजपा ने लुधियाना शहर के सबसे चर्चित ग्रैंड मैनर्स होम मामले की जांच करने वाले डीएसपी बलविंदर सेखों पर शुरू से ही प्रताड़ित करने का अाराे लगया है। गाैरतलब है कि दैनिक जागरण में ग्रैंड मैनर्स होम मामले में घाेटाले का खुलासा किया था। इसके बाद विधानसभा में विपक्ष ने यह मामला उठाकर सरकार काे घेरा था। मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू लगातार विवादों में हैं।

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!