Move to Jagran APP

Football For Hero Santosh Trophy : मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 से दी मात

73वीं नेशनल फुटबॉल फॉर हीरो संतोष ट्रॉफी गुरु नानक स्टेडियम में जारी है। सोमवार को मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 से मात दी।

By Edited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 12:20 PM (IST)
Football For Hero Santosh Trophy : मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0  से दी मात
Football For Hero Santosh Trophy : मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 से दी मात

संस, लुधियाना : 73वीं नेशनल फुटबॉल फॉर हीरो संतोष ट्रॉफी गुरु नानक स्टेडियम में जारी है। सोमवार को मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 से, वहीं कर्नाटक ने असम को 5-1 के अंतर से हराया। सोमवार को दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला कर्नाटक और असम के बीच हुआ। पहले हाफ में कर्नाटक के विश्वा केआर ने 16 मिनट में पहला गोल दाग कर 1-0 की बढ़त बना ली। कर्नाटक की ओर से रोशन सिंह ने 18वें मिनट, 23वें मिनट में विग्नेश ने 25 मिनट में, मगेश ने 31 मिनट में गोल किए। असम से विष्णु ने 37 मिनट में गोल किया। पहले हाफ में कर्नाटक ने दमदार प्रदर्शन पर 5-1 से बढ़त बना ली।

loksabha election banner

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन गोल में तबदील नहीं कर पाई। कर्नाटक से जहां कप्तान बिग्नेश को 74वें मिनट में पीला कार्ड मिला, वहीं असम से गोल की जगह दीपन मोरिन को 32, 64, समपोऊ 12 मिनट में पीला कार्ड मिला। कर्नाटक ने यह मुकाबला असम पर 5-1 से जीत लिया। दूसरे मुकाबले में मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 से मात दी। पहले हाफ में तरुणजीत ने 20वें मिनट में गोल कर 1-0 की बढ़त बना ली।

दूसरे हाफ में नहीं हुअा काेई गाेल

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने कई मूव बनाए, लेकिन गोल में तबदील नहीं कर पाए। मुकाबला मेजबान पंजाब ने सिक्किम को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि पंजाब से सन्नी को 53वें मिनट, सुखजीत को 91वें मिनट में पीला कार्ड दिखाया गया। वहीं सिक्किम से टेंपा को 56 मिनट व कुणाल को 79वें मिनट में येलो कार्ड दिखाया गया। आज ये होंगे मुकाबले पंजाब फुटबॉल एसोसिएशन के महासचिव हरजिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार को पहला मुकाबला दिल्ली व उड़ीसा के बीच सुबह 8.30 बजे और मेघालय व गोवा के बीच शाम 4 बजे दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.