Move to Jagran APP

Punjab Politics: पंजाब के आटो चालक 'आप' से खफा, मांगें पूरी न होने पर गुजरात में करेंगे प्रदर्शन

आटो चालकों का कहना है कि पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद उनके लिए न तो कोई पालिसी बनाई गई और न ही उन्हें राहत मिली। उन्होंने कहा कि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान वादों पर खरे नहीं उतरे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 13 Sep 2022 09:12 PM (IST)Updated: Tue, 13 Sep 2022 09:12 PM (IST)
Punjab Politics: पंजाब के आटो चालक 'आप' से खफा, मांगें पूरी न होने पर गुजरात में करेंगे प्रदर्शन
आटो चालकों की चेतावनी, 15 दिन में वादे नहीं पूरे किए गए तो गुजरात में आप के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

भूपेंदर सिंह भाटिया, लुधियाना। आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आटो चालकों के साथ कई वादे पूरे न होने पर आटो चालकों ने पंजाब और दिल्ली सरकार को चेतावनी दी है। आटो चालकों का कहना है कि पंजाब में आप की सरकार बनने के बाद उनके लिए न तो कोई पालिसी बनाई गई और न ही उन्हें राहत मिली।

loksabha election banner

आटो चालक यूनियन के अध्यक्ष सतीश अरोड़ा ने इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा सहित कई आप नेताओं को ई-मेल भेजी है। जिसमें चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन में वादे नहीं पूरे किए गए तो पंजाब के आटो चालक गुजरात पहुंचकर आप के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

आटो चालक के घर खाना खाने गए थे केजरीवाल

उल्लेखनीय है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले यहां होटल पार्क प्लाजा में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने आटो चालकों के साथ बैठक करके वादे किए थे। इतनी ही नहीं बैठक के बाद केजरीवाल एक आटो चालक के घर पर खाना खाने के लिए भी गए थे।

सतीश अरोड़ा ने कहा कि आप नेताओं ने आश्वासन दिया था कि वर्ष 2017 से बंद लाइसेंस प्रक्रिया को दोबारा शुरू किया जाएगा। आटो के चालान नहीं काटे जाएंगे। अब न केवल चालान कट रहे हैं बल्कि लाइसेंस न होने से उन्हें इंश्योरेंस क्लेम तक नहीं मिल रहें हैैं। आटो चालकों पर केस दर्ज किए जाते हैं।

सरकार बनने के बाद आप हमें भूली

आप ने चुनाव से पहले आटो चालकों के लिए अलग पालिसी बनाने का वादा किया था लेकिन अब तक कोई पहल नहीं हुई। आटो चालकों के लिए येलो लाइन बनाने का आश्वासन दिया था, ताकि चालक अपना आटो वहां खड़ा कर सके, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अरोड़ा ने कहा कि आटो चालकों ने आप का समर्थन किया और बड़ी संख्या में आप को वोट दिए, लेकिन पंजाब में सरकार बनने के बाद आप हमें भूल गई।

यह भी पढ़ें-ब्रिटेन के किंग चार्ल्स तृतीय का PAU से रहा है नाता, 44 साल पहले डेयरी फार्मिंग में दिखाई थी दिलचस्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.