Move to Jagran APP

अभिनेता साेनू सूद की बहन मालविका औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल, चन्नी ने मोगा से प्रत्याशी बनाने के दिए संकेत

मुख्यमंत्री चन्नी ने मालविका को मोगा से कांग्रेस प्रत्याशी बनाने के संकेत भी दिए। पार्टी के इस कदम से मोगा में संभावित बगावत के खतरे को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोगा से कांग्रेस विधायक डा. हरजोत कमल उनके भाई हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 09:21 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 09:55 PM (IST)
अभिनेता साेनू सूद की बहन मालविका औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल, चन्नी ने मोगा से प्रत्याशी बनाने के दिए संकेत
माेगा में मालविका सूद से मिलते सीएम चरणजीत सिंह चन्नी। (जागरण))

जागरण संवावदाता, मोगा। Punjab Assembly Election 2022ः  मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर को कांग्रेस में शामिल किया। यह पहला मौका था जब प्रदेश के मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किसी को अपनी पार्टी में शामिल करवाने के लिए एक साथ संबंधित व्यक्ति के घर पहुंचे हों। सोमवार को सोनू सूद के मोगा स्थित घर पर पहुंचे चन्नी और सिद्धू ने मालविका कांग्रेस के चुनाव चिन्ह वाला पटका पहनाकर उन्हें औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल कर लिया।

loksabha election banner

दो दिन पहले ही मालविका ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता हासिल की थी। इस दौरान सिद्धू ने कहा कि जब वह क्रिकेटर थे तब भी दुनिया उन्हें गेम चेंजर कहती थी और अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में उस परिवार की बेटी को कांग्रेस में शामिल कर राजनीति में गेम चेंजर की भूमिका निभाई है, जिस परिवार को पूरी दुनिया ने मानवता की भलाई करने वाला माना जाता है। सिद्धू ने कहा कि मालविका के लिए भी इससे बड़ा सम्मान और क्या हो सकता है कि उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष खुद उनके घर पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री चन्नी ने मालविका को मोगा से कांग्रेस प्रत्याशी बनाने के संकेत भी दिए। पार्टी के इस कदम से मोगा में संभावित बगावत के खतरे को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोगा से कांग्रेस विधायक डा. हरजोत कमल उनके भाई हैं। उन्होंने एक साथ राजनीति की है और वह उन्हें साथ लेकर ही चुनाव लड़ेंगे। उन्हें पार्टी में कहीं एडजस्ट किया जाएगा। मुख्यमंत्री चन्नी सोनू सूद के घर पर करीब एक घंटा रुके। सिद्धू भी चन्नी के आने से करीब एक घंटा पहले ही पहुंच गए थे और चन्नी के आने तक वह अभिनेता सोनू सूद के साथ बातचीत करते रहे। वहीं सोनू सूद घर से बाहर नहीं निकले।

मालविका बोलीं, सेवा के लिए हर समय उपलब्ध

माेगा में फिल्म अभिनेता सोनू सूद व मालविका सूद से मिलते नवजाेत सिद्धू। (एएनआइ)

मालविका सूद ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब वह दसवीं कक्षा की विद्यार्थी थीं, तब उनके पिता बीमार हो गए थे। उस समय परिवार में कोई नहीं था तो वह रात को 12 बजे अकेले स्कूटी से पट्टीवाली गली से अपने पिता के एक दोस्त को उनके घर से बुलाकर ले आईं। अब तो मैं बड़ी हो चुकी हूं, लोगों की सेवा के लिए रात को तीन बजे भी हाजिर हो जाएंगी। मैंने राजनीति को सेवा के रूप में स्वीकार किया है।

Koo App

There is no permanent name and fame than the endeavour to give happiness to mankind !! Chairs don’t grace people but people grace those chairs … Proud to be associated with one of the greatest Philanthropist of our times, The Party feels proud to have them onboard

View attached media content - Navjot Singh Sidhu (@navjotsinghsidhu) 10 Jan 2022

इंटेलीजेंस रिपोर्ट के बाद चन्नी ने लिया यू टर्न

डीआइजी सुरजीत सिंह पहुंचे सोनू सूद के घर। (जागरण)

मोगा पहुंचे मुख्यमंत्री चन्नी सबसे पहले विधायक डा. हरजोत कमल के घर जाना चाहते थे परंतु इंटेलीजेंस ने सूचना दी कि वहां पर उनका विरोध हो सकता है, क्योंकि हरजोत के घर बड़ी संख्या में निगम के पार्षद और कई गांवों के सरपंच अपने समर्थकों के साथ जमा हैं। सूचना के बाद चन्नी ने अमृतसर रोड से यू-टर्न लिया और सीधे सोनू सूद के घर पहुंचे।

यह भी पढ़ें-पनबस और पीआरटीसी कर्मचारी चुनावाें में करेंगे कांग्रेस का विरोध, चुनाव घोषित होने के चलते टली हड़ताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.