जेएनएन, लुधियाना। पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्ट वर्कर्स यूनियन ने मंगलवार काे बसों का चक्का जाम कर हड़ताल शुरू कर दी। यूनियन के सदस्यों ने सुबह ही बस स्टैंड के एंट्री व एग्जिट गेट पर बसें खड़ी करके आने-जाने के रास्ते बंद कर दिए। बस स्टैंड के अंदर धरना-प्रदर्शन कर पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हालांकि उस दौरान पीआरटीसी, पंजाब रोडवेज की किलोमीटर स्कीम के साथ साथ निजी बसें चलती रहीं। मगर उन्हें बस स्टैंड के अंदर नहीं जाने दिया गया। जिसके चलते बस स्टैंड के बाहर ही बसों को खड़ा का यात्रियों को बैठाया गया।

कड़कती धूप में यात्री रहे परेशान

हड़ताल के कारण लुधियाना बस स्टैंड के बाहर लगा जाम। 

कड़कती धूप में लोग बसों के लिए इधर उधर भटकते नजर आए। जबकि बस स्टैंड के अंदर टर्मिनल पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। बस स्टैंड के बाहर बसों के खड़े होने से वहां जाम की स्थिति बन गई। प्रीत पैलेस रोड व भारत नगर रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जिसके चलते स्थानीय पुलिस पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्ट वर्कस यूनियन पर बस स्टैंड के गेट खोलने के लिए दवाब बना रही है।

पुलिस का कहना है कि यूनियन की बसें यदि हड़ताल पर हैं तो उन्हें न चलाएं, मगर अन्य बसों को बस स्टैंड के अंदर खड़ी होने दिया जाए। पुलिस की बात मान यूनियन के सदस्य गेट खोलने के लिए राजी तो हाे गए थे, मगर समाचार लिखे जाने तक गेट नहीं खोले गए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vipin Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!