Move to Jagran APP

मानवाधिकार आयोग ने सफाई को लेकर मांगा जवाब तो अफसरों ने भेज दी झूठी रिपोर्ट Ludhiana News

अफसरों ने जो रिपोर्ट आयोग को भेजी है वह पूरी तरह से झूठी है। शिकायतकर्ता ने आयोग को शिकायत भेज दी है कि जो रिपोर्ट उन्हें दी गई है वह सरासर झूठी है।

By Edited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 10:19 AM (IST)
मानवाधिकार आयोग ने सफाई को लेकर मांगा जवाब तो अफसरों ने भेज दी झूठी रिपोर्ट Ludhiana News
मानवाधिकार आयोग ने सफाई को लेकर मांगा जवाब तो अफसरों ने भेज दी झूठी रिपोर्ट Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। शहीद भगत सिंह नगर में टूटी सड़कों और गंदगी की समस्या को दूर न करने पर स्थानीय निवासियों ने पंजाब मानवाधिकार आयोग को शिकायत की थी। आयोग ने जब इस मामले में अफसरों से रिपोर्ट तलब की तो अफसरों ने झूठी रिपोर्ट आयोग को भेज दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब आयोग की तरफ से शिकायतकर्ता को अफसरों के जवाब की कॉपी भेजी गई।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता अरविंद शर्मा ने कहा कि अफसरों ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि शहीद भगत सिंह नगर में अब सफाई हो चुकी है और नियमित तौर पर कूड़ा उठाया जा रहा है। इसके अलावा सड़कों को भी ठीक कर दिया गया है। जबकि सच्चाई इससे परे है। उन्होंने कहा कि अफसरों ने जो रिपोर्ट आयोग को भेजी है वह पूरी तरह से झूठी है। उन्होंने फिर से आयोग को शिकायत भेज दी है कि जो रिपोर्ट उन्हें दी गई है वह सरासर झूठी है।

शर्मा ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले आयोग को शिकायत भेजी थी कि शहीद भगत सिंह नगर में गंदगी के ढेर लगे हैं और कूड़ा उठाने के लिए सही प्रबंध नहीं हैं। जिसकी वजह से लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब आयोग को शिकायत दी और आयोग ने जवाब मांगा तो अफसरों ने कूड़े को आग लगानी शुरू कर दी। जबकि सड़क के गड्ढों पर मिट्टी व पत्थर डाल दिए। शर्मा ने बताया कि अब भी शहीद भगत सिंह नगर में कूड़े के ढेर लगे हैं और उस पर आग लगाई जा रही है। इस सब के वीडियो व फोटो खींचकर आयोग को भेज दिए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.