लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ से लुधियाना आ रही पीआरटीसी की बस के चालक ने रास्ते में इतनी शराब पी ली कि दो बार बस पलटने से बची। तभी सवारियों ने शोर मचाया और बस समराला में रोक ली गई। बस में ही सवार एक निजी बस के ड्राइवर ने बस संभाली और उसे लुधियाना ले आया। इस दौरान एक सवारी ने पीआरटीसी डायरेक्टर को फोन कर दिया और जीएम ने रास्ते में ही बस के चालक और कंडक्टर को उतार लिया।

यात्रियों के रोकने पर भी नहीं माने ड्राइवर-कंडक्टर

बस में सवार नीरज कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ से लुधियाना के लिए बैठे थे। रास्ते में कंडक्टर और ड्राइवर दोनों ही शराब के नशे में धुत थे। दोनों ने खूब शराब पी थी। जब उन्हें रोका गया तो कहने लगे यह कौन सी पहली बार पी रहे हैं, अगर शराब नहीं पी तो गाड़ी चलेगी कैसे। यही नहीं समराला आते ही बस डिवाइडर पर चढऩे लगी थी और पलट जानी थी, मगर किसी ने बचाव कर लिया। सवारियों के शोर मचाने पर ड्राइवर गाली गलौज करने लगा और बस साइड पर लगा दी।

इस दौरान बस में सवार गांव लैहल के प्राइवेट बस चालक बब्बू ने बस संभाली और उसे लुधियाना लेकर आया। बस में ही सवार एक सवारी ने पीआरटीसी डायरेक्टर को इसकी शिकायत की तो उन्होंने पीआरटीसी के जीएम सुखजीत सिंह गरेवाल प्रताप चौक पहुंचे और वहां पर से ड्राइवर और कंडक्टर को अपनी गाड़ी में बैठा ले गए। जीएम के अनुसार ड्राइवर का नाम गुरमीत सिंह और कंडक्टर का नाम चरणजीत सिंह है। जिन्हें सस्पेंड किया जाएगा।

पहले भी दो बार हो चुका है हादसा

शराब के नशे में धुत ड्राइवरों की अनदेखी के कारण सात दिन पहले हार्डीज वर्ल्ड के पास पुल से निजी कंपनी की बस पलट गई थी उसका चालक भी शराब के नशे में धुत था और इसके बाद तीन दिन पहले चौकी रामगढ़ के पास भी बस के चालक ने पुलिस पर ही बस चढ़ा दी थी। जिसमें दो अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!