Move to Jagran APP

बच्चे की मौत मामले में स्कूल के बाहर परिजनों का प्रदर्शन, प्रबंधन व कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लोग स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने व कार के चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 07:22 PM (IST)
बच्चे की मौत मामले में स्कूल के बाहर परिजनों का प्रदर्शन, प्रबंधन व कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग
बच्चे की मौत मामले में स्कूल के बाहर परिजनों का प्रदर्शन, प्रबंधन व कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लुधियाना, जेएनएन। स्कूल में छुट्टी होने के बाद सड़क पार कर रहे बच्चे की गाड़ी के नीचे आने से मौत के मामले में परिजनों ने बुधवार को स्कूल के बाहर धरना लगाया। यह लोग स्कूल प्रबंधन के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने व कार के चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान भारी संख्या में लोग स्कूल के बाहर इकट्ठा हुए जिसे देखते हुए पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा।

loksabha election banner

बता दें कि मंगलवार की दोपहर सिविल लाइंस इलाके में प्राइवेट सरस्वती मॉडल प्ले-वे स्कूल में छुट्टी के बाद बाहर आ रहे सवा तीन साल के मासूम को तेज रफ्तार फोर्ड इंडेवर कार के चालक ने कुचल दिया। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि यह हादसा स्कूल प्रबंधन की के कारण हुआ है।

बेरहम कार चालक हुआ फरार, ऑटो वाले ने पहुंचाया अस्पताल

पीठ पर एक बाजू में स्कूल बैग उठाए विदित जैसे ही थोड़ा सा सड़क पर आता है तो उसी दौरान श्मशानघाट की ओर से तेज रफ्तार से आ रहा फोर्ड इंडेवर कार का चालक उसे कुचलते हुए फरार हो जाता है। कार चालक इतना बेरहम था कि उसने गाड़ी रोककर उस मासूम को अस्पताल भी नहीं पहुंचाया। कार जब विदित के उपर से गुजर गई तो वहां मौजूद एक ऑटो चालक संदीप तुरंत बच्चे को उठाकर डीएमसी अस्पताल लेकर गया। मगर डॉक्टर ने उसका चेकअप करते ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से हर कोई स्तब्ध है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.