Move to Jagran APP

धागा मिल में मशीन की चपेट में आए सुपरवाइजर की मौत, साथियों ने किया प्रदर्शन Ludhiana News

कंगनवाल स्थित धागा मिल में काम करने वाले सुपरवाइजर की मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान नागेंद्र गोबिंद राव (33) गांव पबरा जिला कुशीनगर उतर प्रदेश के रूप में हुई है।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:35 AM (IST)
धागा मिल में मशीन की चपेट में आए सुपरवाइजर की मौत, साथियों ने किया प्रदर्शन Ludhiana News
धागा मिल में मशीन की चपेट में आए सुपरवाइजर की मौत, साथियों ने किया प्रदर्शन Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। कंगनवाल स्थित धागा मिल में काम करने वाले सुपरवाइजर की मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। सुपरवाइजर जब मशीन की चपेट में आया तो वह जख्मी होकर तड़प रहा था और खून से लथपथ था। मजदूरों ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद जख्मी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान नागेंद्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान नागेंद्र गोबिंद राव (33) गांव पबरा जिला कुशीनगर उतर प्रदेश के रूप में हुई है। नागेंद्र यहां पाल कॉलोनी कंगलवाल में रह रहा था। उसकी मौत के बाद साथियों ने प्रदर्शन किया। कंगनवाल पुलिस ने प्रदर्शन को शांत करवाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

मृतक के भाई विशाल गोबिंद राव के बयान पर फैक्ट्री मालिक और मैनेजर के खिलाफ 304 ए की तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। प्रदर्शनकारियों में चितरंजन कुमार, मोहम्मद सहजाद, राज सिंह राजपूत, अमरेंद्र गोबिंद राव, उमेश राव, राजू,  उमेश, मनोज, जोगिंदर व हरमेश आदि मौजूद थे।

क्या कहते है चौकी इंचार्ज

कंगनवाल चौकी इंचार्ज बलबीर सिंह ने बताया कि जानकारी मिला था कि सुपरवाइजर की मौत मशीन की चपेट में आने से हो गई। पड़ताल के बाद आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.