जागरण संवाददाता, खन्ना (लुधियाना)। Punjab Chunav 2022ः  विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होते ही पिछले कई साल से समस्याओं से जूझ रहे लोगों का गुस्सा भी नेताओं के खिलाफ बाहर आने लगा है। खन्ना के वार्ड 14 स्थित गुरु नानक नगर इलाके में मंगलवार शाम को कैबिनेट मंत्री गुरकीरत कोटली को भी विरोध का सामना करना पड़ा। कोटली खन्ना से काग्रेस के उम्मीदवार हैं।

विरोध के कारण उन्हें टीम के साथ वापस जाना पड़ा। अमलोह रोड स्थित वार्ड नंबर 14 के मोहल्ला गुरु नानक नगर की गली नंबर छह में कोटली मंगलवार की शाम प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके साथ इलाके के पार्षद संदीप घई और वार्ड 12 से पार्षद एवं आल इंडिया यूथ काग्रेस के प्रवक्ता गुरमीत नागपाल भी मौजूद थे। इस इलाके के लोग लंबे समय से सीवरेज की समस्या के कारण गंदे पानी से परेशान हैं। मंत्री और उनके साथियों को देख इलाके के लोगों को गुस्सा भड़क गया गया। लोगों ने कोटली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि वह बार बार अपनी समस्या लेकर पार्षद, नगर कौंसिल सहित सभी के पास गए। समस्या का हल होने की उम्मीद में उन्होंने कोई दर नहीं छोड़ा।

सब जगह मिन्नतें करने के बावजूद उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। हालत इतनी बदतर है कि रिश्तेदार तो दूर वह खुद अपने घरों तक बड़ी मुश्किल से पहुंच पाते हैं। लोगों का विरोध थमता न देख काग्रेस उम्मीदवार गुरकीरत सिंह कोटली को बैरंग लोटना पड़ा। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

एक शरारती तत्व की हरकत

वार्ड नंबर 14 के पार्षद संदीप घई का कहना है कि इस इलाके में सीवरेज का काम चल रहा है। इसे पूरा होने में अभी कुछ समय लगेगा। एक शरारती तत्व यहां के लोगों को भड़काता है। वह उन्हें भी कई बार धमकी दे चुका है। मंगलवार शाम को भी उसी शरारती तत्व ने कुछ लोगों को बुलाकर यह हरकत की है।