जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में दिनदहाड़े चाेरी और लूट की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। फोकल प्वाइंट इलाके में युवक का मोबाइल झपट कर फरार हाे रहे दो बदमाशों को युवक व उसके दोस्त ने राहगीरों की मदद से माैके पर ही पकड़ लिया। लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें-Dengue Cases in Ludhiana: शहर में डेंगू का खतरा बढ़ा, एक ही दिन में 54 नए मरीज मिलने से हड़कंप

आराेपिताें से पूछताछ में जुटी पुलिस

अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ राजिंदर पाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान जीवन नगर निवासी अरविंद शर्मा तथा जीवन नगर की गली नंबर 16 निवासी सोनू यादव के रूप में हुई। पुलिस ने शेर पुर कलां की मुस्लिम कालोनी की गली नंबर 4 निवासी सुरजीत पासवान की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना की सिधवां कैनाल को बचाने को आगे आया नगर निगम, नहर के किनारे लगेंगी जालियां

रिमांड के दौरान पुराना रिकार्ड खंगालेगी पुलिस

अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार दोपहर 12.30 बजे वो अपने दोस्त समेत आरती स्टील चौक की तरफ जा रहा था। इसी समय स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों में से एक ने उसके हाथ में पकड़ा सैमसंग कंपनी का मोबाइल झपट लिया और भागने लगे। सुरजीत ने भाग कर पीछे बैठे बदमाश को पकड़ लिया। उसके दोस्त ने उनके मोटरसाइकिल के हैंडल को पकड़ कर झटका देकर दोनों को गिरा लिया। उनके गिरते ही वहां जमा हुए लोगों की भीड़ दोनों पर टूट पड़ी। राजिंदर पाल ने कहा कि रिमांड के दौरान उनके पुराने रिकार्ड का पता लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की लुधियाना सिविल अस्पताल में मौत, नशीला पदार्थ खिलाकर 3 युवकाें ने की थी दरिंदगी

Edited By: Vipin Kumar