Move to Jagran APP

परिवार संग झूमे बच्चे, गौरी व सक्षम बने बिगेस्ट लूजर जूनियर

रविवार शाम को प्रतियोगिता व कैंप के विजेता बच्चों को सम्मानित करने के लिए झूमो नाचो ओ यारा जोर शोर से समारोह का आयोजन गुरुनानक देव भवन में हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 12:46 PM (IST)
परिवार संग झूमे बच्चे, गौरी व सक्षम बने बिगेस्ट लूजर जूनियर
परिवार संग झूमे बच्चे, गौरी व सक्षम बने बिगेस्ट लूजर जूनियर

जागरण संवाददाता, लुधियाना: गर्मियों में ज्यादातर बच्चे छुट्टियों को मौज मस्ती करने व घूमने फिरने में बिताते हैं, वहीं शहर के 25 बच्चों ने छुट्टियों का इस्तेमाल वजन घटाने में किया। इन बच्चों ने मैजिक हेल्थ प्वाइंट की ओर से आयोजित बिगेस्ट लूजर जूनियर प्रतियोगिता व डांस समर कैंप में भाग लेकर खुद को फिट रखने के लिए अपने वजन को दो से चार किलो तक कम किया। रविवार शाम को प्रतियोगिता व कैंप के विजेता बच्चों को सम्मानित करने के लिए झूमो नाचो ओ यारा जोर शोर से समारोह का आयोजन गुरुनानक देव भवन में हुआ। जिसमें बच्चों ने जहां बॉलीवुड गीतों पर एक से बढ़कर एक डांस परफार्मेस दी, वहीं सेव गर्ल चाइल्ड पर स्किट प्रस्तुत कर सामाजिक संदेश भी दिया। यही नहीं, बच्चों ने खूबसूरत का आकर्षक परिधानों में सजधज कर दिलकश अदाओं के साथ परिवार के सदस्यों के साथ रैंप वॉक भी किया। आखिर में प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की गई। जिसमें लड़कियों के वर्ग में पच्चीस दिन में चार किलो वजन घटाने वाली बारह साल की गौरी अरोड़ा व लड़कों के वर्ग में 17 साल के सक्षम को बिगेस्ट लूजर जूनियर चुना गया। हालांकि यह दोनों विजेता समारोह में शामिल नहीं हो सके। परिवार के सदस्यों ने इनका अवॉर्ड हासिल किया। अकसर पेरेंटस की यह शिकायत रहती है कि बच्चे खानपान को लेकर गंभीर नहीं हैं। इसलिए, यह इवेंट प्लान किया गया। जिससे कि बच्चे मोटापा घटाकर खुद को फिट रहना सीखें।

loksabha election banner

जसमिलन व आर्यन ने जीती मेंबरशिप

वहीं दूसरी तरफ जसमिलन कौर और आर्यन वर्मा ने वजन कम करके जिम की मेंबरशिप जीती। जबकि योगिता जैन ने बेस्ट ऑल राउंडर अवॉर्ड जीता। बेस्ट फिट डैड अवॉर्ड अनुज नय्यर और बेस्ट किडस डांस अविराज खुराना को चुना गया। इस मौके पर मैजिक हेल्थ प्वाइंट के डायरेक्टर संजीव खुराना ने कहा कि बच्चों को सेहत के प्रति जागरूक रखने के लिए यह इवेंट करवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.