Move to Jagran APP

28 को चंडीगढ़ में डायरेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन की तैयारी की

आल पंजाब आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन ने आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्परों की मांगों संबंधी राज्य प्रधान हरगोविद कौर की अगुआई में राज्य स्तरीय प्रदर्शन 28 जून को चंडीगढ़ में डायरेक्टर के कार्यालय के समक्ष किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 08:18 PM (IST)
28 को चंडीगढ़ में डायरेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन की तैयारी की
28 को चंडीगढ़ में डायरेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन की तैयारी की

संवाद सहयोगी, जगराओं : आल पंजाब आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन ने आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्परों की मांगों संबंधी राज्य प्रधान हरगोविद कौर की अगुआई में राज्य स्तरीय प्रदर्शन 28 जून को चंडीगढ़ में डायरेक्टर के कार्यालय के समक्ष किया जा रहा है। परविदर कौर ने बताया कि यूनियन के जिला प्रधान गुरुअमृत कौर और ब्लाक प्रधान मनजीत कौर ने बताया कि सरकार एनजीओ के अधीन आने वाले ब्लाक की सभी वर्करों को पिछले तीन महीने का मान भत्ता दिया जाए। नई भर्ती दौरान मिनी आंगनबाड़ी वर्करों को पूरी वर्कर का दर्जा देने की व्यवस्था की जाए, अगर किसी वर्कर हेल्पर की मौत हो जाती है तो उसके आश्रित को नौकरी देने के लिए मौत का सर्टिफिकेट सीडीपीओ द्वारा जारी किया जाए। आंगनबाड़ी वर्करों और हेल्परों को हरियाणा पैटर्न पर मान भत्ता दिया जाए। इस मौके पर भरभिदर कौर, कर्मजीत कौर सदरपुर, जसवीर कौर, गुरचरण कौर, सर्वजीत कौर, भूपेंद्र कौर, परमजीत कौर और अमरजीत कौर के अलावा अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.