जागरण संवाददाता, लुधियाना। Pre KarvaChauth Celebration: अक्टूबर माह की शुरूआत में महिलाओं को जिस दिन का इंतजार रहता है, वह होता है करवाचौथ का। इस बार करवाचौथ 24 अक्तूबर को है तो ऐसे में कुछ दिन पहले से ही इस त्योहार को लेकर सेलिब्रेशन का रंग जमना शुरू हो गया है। शहर के लेडीज क्लबों की बात करें तो हर जगह प्री-करवाचौथ सेलिब्रेशन होना शुरू हो गया है। वीरवार काे शहर में दो जगह प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन होने जा रही है जिसमें एक क्लब ने इसे हुस्न ए-करवा का नाम दिया है तो किसी ने मंथली किट्टी में प्री-करवा थीम पर सेलिब्रेशन करनी है। आइए जानते हैं कि किस क्लब ने कहां और किस तरह से प्री करवा चौथ सेलिब्रेट करना है।

 

फ्री बर्डस क्लब

फ्री बर्डस क्लब हुस्न ए करवा थीम पर प्री करवा चौथ फिरोजपुर रोड के होटल केजी में वीरवार दोपहर करने जा रहा है। सेलिब्रेशन प्री करवाचौथ की है तो उसमें ड्रेसिस भी उसी अनुकूल रहेगी। कोई लहंगा चोली तो कोई साड़ी में ड्रेसअप हो पहुंचेगा। इस दौरान जहां मेंबर्स सोलो डांस परफार्मेंसिस देंगी, वहीं आकर्षण का केंद्र रैंप वाक रहेगा। जिसमें बेस्ट परफार्मर को हुस्न ए करवा का टाइटल दिया जाएगा। कई तरह की फA गेम्स भी आकर्षण का केंद्र रहेंगी तो सरप्राइज गिफ्टस भी मेंबर्स के लिए निकाले जाएंगे। फाउंडर प्रेसीडेंट गुनीता बिंद्रा के अनुसार हुस्न ए करवा में मस्ती के साथ-साथ कई तरह का मनोरंजन रहेगा। मेंबर्स को कोविड-19 के बाद कुछ हट के मिलेगा।

 

फ्रेंडस फोरएवर किट्टी ग्रुप

फ्रेंडस फोरएवर किट्टी ग्रुप वीरवार दोपहर फिरोजपुर रोड के सूएज रेस्तरां में प्री करवा चौथ सेलिब्रेट करना जा रहा है जिसे सुखजिंदर पड्डा और मोनिका की ओर से होस्ट किया जा रहा है। कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र तंबोला, गिफ्टस, डीजे फ्लोर रहेगा। वहीं सभी की निगाहें माडलिंग के बाद करवा क्वीन पर भी रहेगी। सेलिब्रेशन के बाद डाक्टर्स टाक भी आयोजित की जानी है जिसमें डा. अमित के गाबा, डा. मनीशा मित्तल, डा. निधि लांबा पहुंच रही हैजो महिलाओं को गाइनी, हेयर ट्रांसप्लांट से संबंधित समस्याओं के बारे अवगत कराएंगे। आगेनाइजिर सुखजिंदर पड्डा के मुताबिक हर माह उनका किट्टी ग्रुप किसी न किसी थीम व त्योहार को लेकर सेलिब्रेशन करता है।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: कोयला संकट बरकरार, पावरकाम ने खरीदी 1800 मेगावाट बिजली; थर्मल प्लांटाें में बचा 2 दिन का स्टाक

 

 

Edited By: Vipin Kumar