जासं, लुधियाना। PowerCut In Ludhiana: शहर में रविवार काे रोलेक्स फीडर की मरम्मत के चलते कई इलाकों में बिजली आपूर्ति सुबह 10 से लेकर दोपहर 2 बजे तक बाधित रहेगी। इससे इंडस्ट्रीयल एरिया बी व साथ लगते इलाके में बिजली सप्लाई बंद रहेगी। अधिकारी बताते हैं कि दो बजे तक फीडर मरम्मत का काम पूरा होने के बाद बिजली बहाल कर दी जाएगी। गाैरतलब है कि पंजाब में काेयले की कमी के चलते लाेगाें काे पहले ही बिजली संकट से जूझना पड़ रहा है। हालांकि पिछले 2 दिन से बिजली की सप्लाई सुचारू रूप से हाे रही है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Industry: पंजाब सरकार का पांच रुपये बिजली का वायदा नहीं हुआ पूरा, जानें कारण

हेल्पलाइन नंबर 1912 पर भी नहीं हाे रही सुनवाई

हालांकि शहर के बाहरी इलाकों में बिजली कटौती जारी है। इससे लोग मुश्किल में रहते हैं। अभी मेहरबान, जागीरपुर रोड, बाजरा रोड, जमालपुर लैली, नूरवाला रोड, कासाबाद, ग्यासपुरा, कंगनवाल, शिमलापुरी, रांची कालोनी, अयली कलां आदि में बिजली गुल होने की शिकायत लगातार मिल रही है। साथ ही हेल्पलाइन नंबर 1912 पर भी कोई सुनवाई न होने से लोग परेशान हैं।

यह भी पढ़ें-सुखबीर बादल का विवादित बयान, कहा- कभी भी दरबार साहिब एवं दुर्ग्याणा मंदिर में घुस सकती है बीएसएफ

कई इलाकाें में सुबह 6 बजे से लग रहे कट

शहर के बाहरी इलाकों में रहने वाले लोगों को बिजली कट के कारण पानी नहीं मिल पाता, जिससे लोग परेशान रहते हैं। शनिवार सुबह भी छह बजे से टिब्बा रोड, चरण नगर में बिजली गुल हो गई, जिससे इलाके में पानी की मोटर ही नहीं चल पाई। इससे लोगों में पावरकाम के खिलाफ काफी रोष दिखा। इलाके के रंजीत कुमार, राजेश मास्टर, नरेश कुमार आदि ने कहा कि सुबह छह बजे पानी आने का समय होता है और इसी समय कट लग गया।

यह भी पढ़ें-Fraud In Ludhiana: शादी कर यूके ले जाने का झांसा देकर युवती से 43.25 लाख ठगे, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By: Vipin Kumar