जागरण संवाददाता, लुधियाना। काकोवाल रोड पर हाई पावर बिजली वायर आपस में टकराने से भयंकर धमाके की आवाज हुई और आसपास के सभी इलाकों में बिजली गुल हो गई। धमाके के बाद हाईपावर वायर सड़क पर लटक जाने से आवागमन ठप हो गया है। काकोवाल रोड स्थित पावरकाम ग्रिड व कार्यालय होने से बिजली की सप्लाई यहां से होती है। बुधवार देर रात से बारिश होने के कारण यहां से गुजर रहे सभी बायरों में पानी घुस गया। इसके बाद हवा के झोंकों से दो वायर आपस में टकराने से भयंकर आवाज के साथ धमाका हो गया।

 

यह भी पढ़ें-Food Cluster के लिए सस्ती जमीन को लेकर CM चन्नी से मिलेंगे लुधियाना के उद्यमी, हरसिमरत के इस्तीफे के बाद अधर में याेजना

बारिश के चलते मुलाजिम को नहीं हटा रहे वायर

वायर सड़क पर लटकने और बिजली गुल होने की सूचना पावरकॉम कार्यालय को मिल चुकी है, लेकिन बारिश के चलते बिजली मुलाजिम वायर को नहीं हटा रहे हैं। वहीं काकोवाल निवासी सुरेश कुमार व दर्शन लाल ने कहा कि है पावर वायर धमाके के साथ सड़क पर गिरने से इलाकावासी दहशत में है। लोग अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं। लाेगाें काे यह डर सता रहा है कि घरों से बाहर निकलने के बाद कहीं करंट ना लग जाए।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के MLA सिमरजीत बैंस के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, धरने के दाैरान नहीं पहना था मास्क

 

वायर को हटाकर बिजली बहाल कर दी जाएगीः जेई

लाेगाें ने कहा कि पावरकाम को चाहिए कि जल्दी से जल्दी हाई पावर वायर को सड़क से हटाए ताकि लोगों में बिजली बहाल हो सके। काकोवाल पावरकॉम दफ्तर में तैनात जेई पलविंदर सिंह ने कहा कि वायर को हटाने के लिए टीम तैनात की गई है। जल्द ही वायर को हटाकर बिजली बहाल कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें-Rain in Punjab: लुधियाना सहित कई शहराें में जमकर बरसा मानसून, जानें कैसा रहेगा अगले 2 दिन माैसम

 

 

Edited By: Vipin Kumar