Move to Jagran APP

शहर में लगे सिद्धू के पाकिस्तानी प्रेम के पोस्टर

शहर में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू के पाकिस्तानी प्रेम के पोस्टर दिन भर चर्चा का विषय रहे। पोस्टर में सिद्धू पाक आर्मी चीफ बाजवा के गले मिलते दिखाए गए हैं। साथ में उनको टाउट सिद्धू कहा गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 06:00 AM (IST)
शहर में लगे सिद्धू के पाकिस्तानी प्रेम के पोस्टर
शहर में लगे सिद्धू के पाकिस्तानी प्रेम के पोस्टर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू के पाकिस्तानी प्रेम के पोस्टर दिन भर चर्चा का विषय रहे। पोस्टर में सिद्धू पाक आर्मी चीफ बाजवा के गले मिलते दिखाए गए हैं। साथ में उनको टाउट सिद्धू कहा गया है। पोस्टर के नीचे साफ लिखा है सिद्धू बाजवे दा यार, देश दा गद्दार, देश नू करो प्यार एहनू कड्डो बाहर। साथ ही पोस्टर में खून से सने हाथ भी दिखाए गए हैं। ये पोस्टर किसने लगाए हैं, इसका पता नहीं चल पाया है। शहर में रेलवे स्टेशन से लेकर सब्जी मंडी पर एलिवेटेड रोड के पिलर पर पोस्टर लगे हैं। उधर, शाम को इन पोस्टरों को हटा दिया गया है। कमला नेहरू मार्केट के दुकानदारों का कहना है कि पोस्टर कब लगे इसके बारे में कहा नहीं जा सकता, लेकिन दोपहर बाद कुछ युवक आए और इन पोस्टरों को उतार दिया।

loksabha election banner

काबिलेजिक्र है कि कुछ माह पहले करतारपुर कॉरिडोर प्रोजेक्ट की शुरुआत के लिए नवजोत सिद्धू ने पाकिस्तान का दौरा किया था। इससे पहले पाक प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भी पहुंचे सिद्धू ने वहां आर्मी चीफ बाजवा को गले लगाया था। उसके बाद देश में सिद्धू के खिलाफ गुस्सा भड़का था। अब पुलवामा हमले के बाद सिद्धू द्वारा दिए बयान को लेकर फिर से लोगों के मन में गुस्सा है। जगह जगह सिद्धू के खिलाफ रोष प्रदर्शन हो रहे हैं और उनके भी पुतले फूंके जा रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी सिद्धू के खिलाफ लोग अपनी भावनाएं सरेआम जाहिर कर रहे हैं। शहर में पाकिस्तान से दोस्ती दिखाते सिद्धू के पोस्टर शहर में लगाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.