Move to Jagran APP

लुधियाना हलका पूर्वी में विकास कार्यों पर राजनीति, जाम सीवरेज ने चार वार्डों के विकास पर लगाई ब्रेक

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट लुधियान पूर्वी हलके के वार्ड नंबर 9 11 12 व 14 में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का काम करवा रहा है। ट्रस्ट ने कई वार्डों में तो गलियां खोद ली हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 02:59 PM (IST)
लुधियाना हलका पूर्वी में विकास कार्यों पर  राजनीति, जाम सीवरेज ने चार वार्डों के विकास पर लगाई ब्रेक
लुधियाना हलका पूर्वी में विकास कार्यों पर राजनीति, जाम सीवरेज ने चार वार्डों के विकास पर लगाई ब्रेक

लुधियाना, जेएनएन। हलका पूर्वी में हो रहे विकास कार्यों पर जमकर राजनीति हो रही है। पहले राजनीति के कारण विकास कार्य लटकते रहे। लेकिन अब हलके के चार वार्डों में चल रहे विकास कार्यों पर सीवरेज जाम का ग्रहण लग गया। सीवरेज जाम होने के कारण इन दिन चार वार्डों में विकास कार्य ठप पड़े हैं।

loksabha election banner

कई दिन से गलियों का निर्माण कार्य बंद है और इलाके के लोग भी टूटी गलियों के कारण परेशान हैं। हालात यह हैं कि इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के अफसरों ने विधायक संजय तलवाड़ को कह दिया कि पहले इलाके में सीवरेज जाम की समस्या दूर की जाए ताकि गलियों का निर्माण कार्य करवाया जा सके।

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट लुधियान पूर्वी हलके के वार्ड नंबर 9, 11, 12 व 14 में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने का काम करवा रहा है। ट्रस्ट ने कई वार्डों में तो गलियां खोद ली हैं। यही नहीं गलियों में रोड जालियां डालने के लिए हौदियां भी बना ली। सीवरेज जाम के कारण गलियों में सीवरेज का पानी जमा है। जिसके कारण इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यही नहीं सीवरेज के मेनहोल भरे होने के कारण रोड जालियों का कनेक्शन भी सीवरेज से नहीं हो पा रहा है। जबकि कई जगहों पर पुरानी हौदियों से सीवरेज का पानी बाहर आने लगा है। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अफसरों ने अब विधायक को कहा है कि वह पहले नगर निगम से इलाके में सीवरेज की सफाई करवाएं ताकि तेजी से काम शुरू किया जा सके।

गलियों के निर्माण कार्य तेजी हाेंगे शुरू

इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के एक्सईएन नवीन कुमार का कहना है कि कांट्रेक्टर की तरफ से बार-बार यह शिकायत आ रही है कि सीवरेज जाम के कारण काम करने में परेशानी आ रही है। उन्होंने कहा कि विधायक संजय तलवाड़ ने नगर निगम को सीवरेज साफ करने को कह दिया है। सीवरज की सफाई के साथ ही तेजी से गलियों के निर्माण कार्य तेजी से शुरू कर दिए जाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.