Move to Jagran APP

CA के नार्दन रीजन चुनाव के लिए लुधियाना में बढ़ी सरगर्मी, रचित भंडारी के समर्थन में सीए लगा रहे जाेर

शहर के प्रोफेशनल राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपना प्रतिनिधित्व लाने के लिए शहर के प्रमु्ख सीए रचित भंडारी के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण पहले भी उनका राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बतौर उपप्रधान सेवाएं देना है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 02:28 PM (IST)
CA के नार्दन रीजन चुनाव के लिए लुधियाना में बढ़ी सरगर्मी, रचित भंडारी के समर्थन में सीए लगा रहे जाेर
लुधियाना में CA की नार्देन रीजन चुनाव के लिए सरगर्मी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। दी इंस्टीटयूट आफ चार्टेड अकाउटेंटस की कार्यकारिणी की नार्दन कार्यकारिणी की नई टीम के चयन को लेकर देशभर में प्रोफेशनल अपने पसंदीदा प्रत्याशी को जिताने के लिए जोर लगा रहे हैं। ऐसे में होने वाले चुनावों को लेकर औद्याेगिक नगरी लुधियाना का पारा भी गर्मा गया है। शहर के प्रोफेशनल राष्ट्रीय कार्यकारिणी में अपना प्रतिनिधित्व लाने के लिए शहर के प्रमु्ख सीए रचित भंडारी के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसका मुख्य कारण पहले भी उनका राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बतौर उपप्रधान सेवाएं देना है। वे अपने कार्यकाल के दौरान बिना किसी विवाद के प्रोफेशनल की समस्याओं को प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर उठाते रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में सरकार की ओर से नए पोर्टल को लांच करने के दौरान आई समस्याओं के समाधान के लिए भी उन्होंने अपनी बात सरकार तक रखी और कई संशोधन भी साइट में किए गए। वे लुधियाना के टैक्स प्रोफेशनल के साथ साथ नए युवाओं को इस क्षेत्र में आने पर ट्रेनिंग देने के लिए समय समय पर सेमिनार और वेबीनार करते रहे हैं। इसके साथ ही कई बड़े कारपोरेट में वह बतौर प्रोफेशनल सेवाएं दे रहे हैं। यह चुनाव 3 एवं 4 दिसंबर को होना है। नार्थ इंडिया में पंजाब के अलावा जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, गुरुग्राम व नेपाल के सदस्यों द्वारा वोटिंग की जाएगी।

65 हजार के करीब वोटर

चुनाव में 65 हजार के करीब वोटर है। ऐसे में यह प्रोफेशनल के लिए अहम चुनाव है और इसको लेकर लुधियाना सहित पंजाब के दिग्गज प्रोफेशनल सीए रचित भंडारी के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इसको लेकर एक बैठक सीए नितिन महाजन के कार्यालय में भी की गई। इसमें सीए सन्नी नरूला, सीए राघव भंडारी, सीए राजेश कपूर, सीए बाल महाजन, सीए अशोक भंडारी, सीए अशोक भाटिया, सीए रमेश अग्रवाल व सीए सुशील सिंगला आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Vivah Muhurat 2021: शादियाें के सीजन काे लेकर बाजार में उत्साह, होटल-पैलेस हाउसफुल; जानिये दिसंबर-जनवरी के शुभ मुहूर्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.