लुधियाना, जेएनएन। शहरवासियों को यातायात नियमों संबंधी एजुकेट करने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से पीएयू में एक भव्य रैली का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों को यातायात नियमों का पालन करने संबंधी पाठ पढ़ाया गया। मंत्री व अधिकारियों ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील करने के साथ-साथ शपथ भी उठाई, लेकिन कार्यक्रम खत्म होते ही न किसी को शपथ याद रही और न ही अपील पर किसी का ध्यान गया। पुलिस कर्मियों समेत कई पार्षद नियमों की अनदेखी करते नजर आए।

कार्यक्रम खत्म होते ही एक पुलिस अधिकारी की सफेद इनोवा वहां से रवाना हुई। कार को चला रहे पुलिस कर्मी तथा उसके साथ बैठे हवलदार ने अपनी सीट बेल्ट लगाना जरूरी नहीं समझा। उसके ठीक पीछे वार्ड नंबर 82 के पार्षद सन्नी भल्ला भी अपनी कार में बिना सीट लगाए ही निकल गए। सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई, जब पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल की गाड़ी को एस्कॉर्ट करने वाली जिप्सी का ड्राइवर भी बिना सीट बेल्ट लगाए ही वहां से रवाना हो गया।

सीट बेल्ट लगाए बिना कार में जा रहे पार्षद सन्नी भल्ला।

-------------------------------

चाइना डोर की चपेट में आया बाईक सवार, गला और मूंह कटा

खन्ना पुलिस की सख्ती के बावजूद चाइना डोर की चपेट में आने से मंगलवार को बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हरभजन सिंह निवासी कलाल माजरा (अमलोह) ने बताया कि वह मंडी गोङ्क्षबदगढ़ में एक मिल में काम करने के लिए जा रहा था। इस दौरान राधा वाटिका स्कूल के निकट पहुचने पर पतंग वाली चाइना डोर आकर उसके गले में फंस गई। जिस को उसने निकालने की काफ़ी कोशिश की परन्तु डोर ने उसकी गर्दन से लेकर मूंह तक चीर दिया। जिससे वह जख्मी हो सड़क पर जा गिरा। वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!