Move to Jagran APP

शहरवासियों को ट्रैफिक नियमों की शपथ दिलाकर खुद बिना सीट बेल्ट के निकले पुलिसकर्मी व पार्षद

कार्यक्रम खत्म होते ही एक पुलिस अधिकारी की सफेद इनोवा वहां से रवाना हुई। कार को चला रहे पुलिस कर्मी तथा उसके साथ बैठे हवलदार ने अपनी सीट बेल्ट लगाना जरूरी नहीं समझा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 11:49 AM (IST)
शहरवासियों को ट्रैफिक नियमों की शपथ दिलाकर खुद बिना सीट बेल्ट के निकले पुलिसकर्मी व पार्षद
शहरवासियों को ट्रैफिक नियमों की शपथ दिलाकर खुद बिना सीट बेल्ट के निकले पुलिसकर्मी व पार्षद

लुधियाना, जेएनएन। शहरवासियों को यातायात नियमों संबंधी एजुकेट करने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से पीएयू में एक भव्य रैली का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों को यातायात नियमों का पालन करने संबंधी पाठ पढ़ाया गया। मंत्री व अधिकारियों ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील करने के साथ-साथ शपथ भी उठाई, लेकिन कार्यक्रम खत्म होते ही न किसी को शपथ याद रही और न ही अपील पर किसी का ध्यान गया। पुलिस कर्मियों समेत कई पार्षद नियमों की अनदेखी करते नजर आए।

loksabha election banner

कार्यक्रम खत्म होते ही एक पुलिस अधिकारी की सफेद इनोवा वहां से रवाना हुई। कार को चला रहे पुलिस कर्मी तथा उसके साथ बैठे हवलदार ने अपनी सीट बेल्ट लगाना जरूरी नहीं समझा। उसके ठीक पीछे वार्ड नंबर 82 के पार्षद सन्नी भल्ला भी अपनी कार में बिना सीट लगाए ही निकल गए। सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई, जब पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल की गाड़ी को एस्कॉर्ट करने वाली जिप्सी का ड्राइवर भी बिना सीट बेल्ट लगाए ही वहां से रवाना हो गया।

सीट बेल्ट लगाए बिना कार में जा रहे पार्षद सन्नी भल्ला।

-------------------------------

चाइना डोर की चपेट में आया बाईक सवार, गला और मूंह कटा

खन्ना पुलिस की सख्ती के बावजूद चाइना डोर की चपेट में आने से मंगलवार को बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हरभजन सिंह निवासी कलाल माजरा (अमलोह) ने बताया कि वह मंडी गोङ्क्षबदगढ़ में एक मिल में काम करने के लिए जा रहा था। इस दौरान राधा वाटिका स्कूल के निकट पहुचने पर पतंग वाली चाइना डोर आकर उसके गले में फंस गई। जिस को उसने निकालने की काफ़ी कोशिश की परन्तु डोर ने उसकी गर्दन से लेकर मूंह तक चीर दिया। जिससे वह जख्मी हो सड़क पर जा गिरा। वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.