जागरण संवाददाता, लुधियाना : थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने वाहन चोर व झपटमारी गिरोह के पांच सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान हैबोवाल कलां की गली नंबर 1 निवासी सन्नी भंडारी, जोशी नगर की गली नंबर 7 निवासी विशाल कुमार, बैंक कॉलोनी की गली नंबर बृजेश कुमार, दुर्गा पुरी निवासी अमन शर्मा तथा करतार एवेन्यू निवासी शैंटी के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त चोर गिरोह के सदस्य वाहन चोरी के साथ साथ झपटमारी की वारदातें करते हैं। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। आज भी वह लोग डिवीजन नंबर 2 के इलाके सिविल अस्पताल के पास घूमते देखे गए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने सिविल अस्पताल के पास दबिश दी। मगर तब तक वो वहां से फरार हो चुके थे। राजिंदर सिंह ने कहा कि जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

लूटने की नियत से युवक पर की फायरिग जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर के निर्मल पैलेस के पास लूट की मंशा से चार मोटरसाइकिल सवारों ने एक्टिवा संचालक पर फायरिग कर दी। मगर उसका बचाव हो गया।

गुरपाल नगर निवासी 40 वर्षीय मुकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह डाबा रोड रहते अपने दोस्त से मिलने गया था। जैसे ही वह निर्मल पैलेस के पास पहुंचा तो पीछे से दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने उसे रुकने के लिए कहा। जब उसने अपने एक्टिवा वहां से भगाने का प्रयास किया तो उनमें से एक ने पीछे से फायर कर दिया। रिवॉल्वर से किया गया फायर उसके एक्टिवा के पीछे की लाइट पर लगा। कुछ दूरी पर जाकर वह अपने जानकार के घर में घुसा और इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी।

थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने देर रात मौके पर पहुंच रिवॉल्वर का खोल बरामद किया है और आसपास के सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की जांच की जा रही है।

बता दें कि इसी एरिया में मंगलवार को एक व्यापारी के कर्मचारी से चार लुटेरों ने आठ लाख लूट लिए थे। शक किया जा रहा है कि इन लुटेरों ने ही उक्त वारदात को अंजाम दिया होगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!