Move to Jagran APP

लुधियाना से सऊदी अरब भेजे Readymade garments, रास्ते में 4200 पीस हो गए चोरी

जब माल सऊदी अरब पहुंचा तो गिनती करने पर उसमें से 4200 पीस कम पाए गए। आरोपित ने रास्ते में ही कहीं ये पीस चोरी कर लिए।

By SatpaulEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:40 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 01:54 PM (IST)
लुधियाना से सऊदी अरब भेजे Readymade garments, रास्ते में 4200 पीस हो गए चोरी
लुधियाना से सऊदी अरब भेजे Readymade garments, रास्ते में 4200 पीस हो गए चोरी

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना से सऊदी अरब के लिए भेजे गए होजरी के माल में से ट्रक ड्राइवर ने 4200 पीस निकाल लिए। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जालंधर के महतपुर के गांव लोहगढ़ निवासी जगदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने फोकल प्वाइंट फेस-ए स्थित ट्राइवल्र्ड फैशन्स लिमिटेड के डायरेक्टर राकेश गर्ग की शिकायत पर दर्ज किया है। 30 जनवरी को पुलिस कमिश्नर को सौंपी शिकायत में उसने बताया कि उसकी कंपनी सऊदी अरबिया की अब्दुल अजीज ऐ क्रीम बुखारी ट्रेडिंग ईएसटी जैद कंपनी को होजरी में बने रेडिमेड गारमेंट्स भेजती है।

जनवरी में उनकी कंपनी की ओर से गारमेंट का एक कंटेनर दिल्ली रोड कैरियर के ट्रक नंबर पीबी10 एफबी-0344 पर लोड करके दिल्ली के लिए भेजा गया। जब माल सऊदी अरब पहुंचा तो गिनती करने पर उसमें से 4200 पीस कम पाए गए। आरोपित ने रास्ते में ही कहीं ये पीस चोरी कर लिए। मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.